बॉलीवुडमनोरंजन

Wamiqa Gabbi Khufiya: संस्कारी एक्ट्रेस वामिका गब्बी का इंटिमेट सीन देख भाड़े लोग, वायरल हुआ वीडियो

Wamiqa Gabbi in Khufiya Movie: खुफिया फिल्म को ओट पर रिलीज कर दिया गया है, विशाल भारद्वाज ने इस धमाकेदार फिल्म से फिर से फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की है। बता दे कि इसमें अली फसल, तब्बू और वमिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। दर्शकों का वेब सीरीज जमकर मनोरंजन कर रही है। वही इस वेब सीरीज में संस्कारी लोग के लिए पहचानी जाने वाली वामिका गब्बी (Wamiqa Gabbi) ने अपने कुछ सीन से लोगों के होश उड़ा कर रख दिए है।

ओटीटी पर रिलीज हुई खुफिया वेब सीरीज में वामिक फजल अली की पत्नी का रोल निभाते हुए दिखाई दे रही है। उन्होंने इस फिल्म में चारू का किरदार निभाया है। जो कि पति के साथ गैर कानूनी गतिविधियों में शामिल दिखाई देती हैं, इसी के साथ उन्होंने वेब सीरीज में कुछ ऐसे सीन दे दिए जिनके देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। वही इतना ही नहीं वेब सीरीज के इस सीन को देखने के बाद कई लोगों ने जमकर ट्रोल किया है। इस सीन पर शिकायत दर्ज करवाने तक की मांग की जा रही है।

वीडियो को देखने के बाद लोग वेब सीरीज के इस सीन की जमकर आलोचना कर रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर लोग जमकर भड़ास निकाल रहे हैं वही कुछ यूजर ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से इस पर एक्शन लेने तक की मांग की है।

Related Articles

Back to top button