बॉलीवुडमनोरंजन

Welcome 3 Cast: दलेर मेहंदी और मीका सिंह अहम किरदार में आएंगे नजर, अक्षय और अरशद का भी किरदार

आखिरकार आपका वेलकम 3 का इंतजार हुआ खत्म इस बार आपको वेलकम 3 में नए किरदार देखने को मिलेंगे इसमें हिस्सा बनने जा रहे दलेर मेहंदी और मिक्का सिंह अक्षय कुमार और आदर्श संग नजर आएंगे।

2007 में सिनेमाघरों में दस्तक दी वेलकम काफी ज्यादा पॉपुलर रही हालांकि इस फिल्म ने कॉमेडी से अपने फैंस का दिल जीतने में काफी ज्यादा सक्सेस रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करती हुई नजर आई इसके बाद से वेलकम बैक आई और अब इसके तीसरी किस्त पर आदर्श वारसी ने मुहर लगा दी है। जिसके बाद से जुड़ा अपडेट सामने आए मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दलेर मेहंदी और मीका सिंह वेलकम 3 का हिस्सा होंगे।

नए किरदार में नजर आएंगे दलेर मेहंदी और मीका

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक दलेर मेहंदी और मीका वेलकम 3 में गायक के तौर पर नहीं बल्कि वह अभिनेता के तौर पर काम करेंगे मल्टीस्टार फिल्म में उनकी भूमिका मजेदार होगी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब दलेर और मीका को फिल्म ऑफर की गई थी तो वह हैरान हो गए थे। फिलहाल उन्हें जब लगा कि फिल्म में उनकी भूमिका काफी मजेदार रहने वाली है तो उन्होंने इसका हिस्सा बनने से हां कर दिया।

दलेर मेहंदी करेंगे डेब्यू

दलेर मेहंदी और मीका एक बेहतरीन गायक के तौर पर जाने जाते हैं एक दूसरे के भाई हैं दोनों ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं चौकी दर्ज गोदारा खूब जमकर प्यार मिला है। एक और दलेर वेलकम 3 से अपने अभिनय का करियर की शुरुआत होगी।

मीका पहले कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं मीका 2010 में आई मिट्टी 2011 में आई लूट जैसी फिल्मों और 2014 में आई बलविंदर सिंह फेमस जैसी फिल्मों में अपना अभिनय कर चुके हैं। फैंस दोनों ही सिंगर रोको वेलकम 3 में देखने के लिए काफी बेताब है।

अक्षय कुमार की भी होगी एंट्री

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक वेलकम 3 में बड़े चेहरे को मौका मिलेगा लागत काफी ज्यादा होगी अभिनेता ने कहा कि उनके साथ अक्षय कुमार संजय दत्त और फेमस प्रवेश रावल भी फिल्म का हिस्सा होंगे मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय और संजय ने अनिल कपूर और नाना पाटेकर का पत्ता साफ कर दिया है जो पहली दोनों फिल्मों में भी नजर आए थे।

Related Articles

Back to top button