बॉलीवुडमनोरंजन

Gautami Patil Biography: जानिए कौन महाराष्ट्र की डांसिंग क्वीन गौतमी पाटिल, कुछ ही समय में बनाई जबरदस्त फैन फॉलोइंग

Who is Gautami Patil / Gautami Patil Kaun Hai / Gautami Patil Age / Gautami Patil Biography / Gautami Patil Father / Gautami Patil News / Gautami Patil Show / Gautami Patil Latest News: सोशल मीडिया पर इन दोनों गौतमी पाटिल का नाम काफी सुनने को मिल रहा है, हर कोई गौतमी पाटिल के बारे में जानना चाहता है इन्होंने पिछले कुछ समय में काफी उपलब्धियां हासिल की है, जिस वजह से इनके सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है।


Gautami Patil Age

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गौतमी पाटिल एक लाविनी मराठी डांसर हैं, उनका जन्म 1996 में शिंदखेड़ा, धुले, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था, इन्होंने अकलुज लावणी महोत्सव में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया था, इन दोनों पाटिल का गाना ‘सरकार ते केली मार्केट जाम’ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है।


डांसर गौतमी मराठी स्टेज डांसर के तौर पर मशहूर हैं और वह पिछले 4 से 5 सालों से डांस कर रही हैं। वर्तमान समय में गौतमी पाटिल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बना ली है, उनके चाहने वालों की संख्या सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी टक्कर दे सकती है।


Gautami Patil Net Worth

बता दें गौतमी पाटिल महज 27 साल की है और इस उम्र में इन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है, रिपोर्ट्स के मुताबिक गौतमी 8 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति की इकलौती मालकिन है। हालांकि गौतमी की जिंदगी शुरू से ऐसी नहीं रही, बचपन में उनके पिता का निधन हो गया,


Gautami Patil Fan Following

जिसके बाद अपने मामा घर रेहकर पाली बड़ी, इनका बचपन काफी ग़रीबी में गुजरा, लेकिन आज के समय में उनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है। बता दें गौतमी पाटिल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button