बॉलीवुडमनोरंजन

Zareen Khan Arrest: एक्ट्रेस जरीन खान के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट, धोखाधड़ी का मामला

Zareen Khan Arrest Warrant: मशहूर फिल्म अभिनेत्री जरीन खान को लेकर एक चौका देने वाली खबर सामने आ रही है, दरअसल एक्ट्रेस को कोलकाता की एक अदालत ने कथित धोखाधड़ी के मामले में उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया है। दरअसल यह मामला 2018 का है, जहां पर कोलकाता की एक अदालत में एक अपील की गई जिसमें एक्ट्रेस जरीन खान का नाम था। चलिए जानते हैं क्या है पूरा घटनाक्रम.. दरअसल 2018 में कोलकाता के एक दुर्गा पूजा इवेंट में जरीन खान को परफॉर्म करना था। जिसके पास सभी तैयारी हो चुकी थी और सभी प्लैनेट्स सब कुछ काम कर चुके थे। लेकिन समझ में जमीन खान नहीं पहुंची, जिस वजह से निर्माता का काफी ज्यादा नुकसान हुआ था।

इसके बाद आयोजन फरियाद लेकर पुलिस के पास पहुंचे जहां पुलिस ने बताया है कि आयोजनों ने आरोप लगाया की एक्ट्रेस और उनके मैनेजर ने धोखाधड़ी की है, जिस पर आयोजकों ने एक लिखित शिकायत (FIR) दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए एक्ट्रेस को बुलवाया और एक्ट्रेस आई हुई थी एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि आयोजकों ने उन्हें गुमराह करने की कोशिश की आयोजक द्वारा बताया गया था कि इवेंट में बंगाल की मुख्यमंत्री समेत कई दिग्गज मंत्री और नेता शामिल होंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ इवेंट एक छोटे पैमाने पर था और गलत जानकारी देकर शो करवाना चाह रहे थे।

इसके बाद आयोजन अपनी फरियाद लेकर कोर्ट के पास पहुंचे जहां एक अपील पेश की गई। लेकिन अपील का जवाब देने के लिए जरीन खान कोर्ट नहीं आई जिसके बाद अब लगातार ना उनके आने की वजह से अन्ना कोई जवाब देने की वजह से अरेस्ट वारंट जारी कर दिया गया है। खैर अभी हाल ही में जरीन खान ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि “उनके वकील इस मामले को देख रहे हैं और अच्छे से जांच करेंगे।”

Related Articles

Back to top button