मनोरंजन

बोल्ड होती जा रही हैं बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी, बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के बाद अब उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी जल्दी ही फिल्मी पर्दे पर दिखाई देंगी। बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार वो पुरी तरह से हैं. इन दिनों खुशी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म पर काम कर रही हैं. अपने डेब्यू से पहले वो खूब लाइमलाइट में रहती हैं. एक स्टार फैमिली से ताल्लुक रखने के कारण लोगों की उन पर खूब नजर रहती है।

हाल ही में पैपारजी ने मुंबई में खुशी कपूर को देर रात एक पार्टी में जाते स्पॉट किया. खुशी कपूर इस दौरान पार्टी लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ टाउन बना हुआ है. इस दौरान खुशी कपूर बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दी. खुशी कपूर की इस दौरान की देखिए कुछ शानदार तस्वीरें.
khushi kapoor2

जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें खुशी कपूर बहुत ही बोल्ड और सिजलिंग लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में खुशी कपूर स्ट्रैपी ड्रेस पहने अपनी कर्वी फिगर बेहद डेयरिंग अंदाज में फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही खुशी कपूर अपने छा चुकी हैं. खुशी की सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और हर किसी को बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है.
इन दिनों खुशी कपूर का ये बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. फैंस इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. साथ ही कुछ यूजर्स तो खुशी के पूरे लुक की भी डिमांड कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button