मनोरंजन

ब्रालेस होकर बेहद टाइट ड्रेस पहनकर एक्ट्रेस पूजा बनर्जी आई सामने, तस्वीरें देख लोगों की अटक गई सांसे आप भी देखें

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी की छाप छोड़ने वाली अभिनेत्री पूजा बनर्जी के हुस्न के चर्चे हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकीं पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर ऐसी कातिलाना फोटोज शेयर करती हैं कि उन्हें देखकर फैंस का दिल मचल जाता है। एक्ट्रेस को सीरियल्स और फिल्मों में काम करके लोगों का हमेशा मिला प्यार मिला है। पर इसी के साथ साथ इन्हें सोशल मीडिया से भी लोगों का खूब प्यार मिला है।

अभिनेत्री पूजा बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और वहां हमेशा अपने फोटोज अपलोड कर लोगों को पागल कर देती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी बोल्ड आदाओ से सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है। लेटेस्ट फोटोशूट में इनको लाल कलर की डीप नेक ड्रेस में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में पूजा रेड कलर की वेलवेट की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई हैं।

puja

एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है जिसे देखकर एक झलक ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस सांस कैसे ले रही होंगी। पूजा ने ये आउटफिट ब्रालेस होकर पहना है। इस दौरान अभिनेत्री ने मेकअप के साथ अपने बालों को कर्ली कर खुला छोड़ा है, वहीं पैरों में अभिनेत्री हिल्स पहनी है, और सीढ़ियों पर खड़े होकर अभिनेत्री ने प्यारी सी स्माइल के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। इस टाइट और फिटिंग की ड्रेस पहनकर पूजा बनर्जी ऐसा कहर ढा रही हैं कि देखने वालों का अपने दिल पर काबू करना मुश्किल हो रहा है। बता दे पूजा बनर्जी की इंस्टाग्राम पर मिलीयन फॉलोअर्स है।

Related Articles

Back to top button