बॉलीवुडमनोरंजन

Bro Box Office Collection Day 10: 100 करोड़ के करीब पहुंची पवन कल्याण और साई धरम तेज की ब्रो मूवी

Bro Box Office Collection Day 10: 100 करोड़ के करीब पहुंची पवन कल्याण और साई धरम तेज की ब्रो मूवी

पिछले सप्ता रिलीज़ हुईं बॉलीवुड फ़िल्म ’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग हुईं। लेकिन पिछले सप्ता ही साउथ की रिलीज़ हुईं फ़िल्म ’ब्रो’ जिस का 9 दिन का कलैक्शन तो काफ़ी घटता जा रहा था। लेकिन दुन्याभर इस फ़िल्म ने अपने बजट से दो गुना कमाई करली है। आये आपको बता ते है के इस फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस पर अबतक कितनी कमाई की है।

साउथ की ’ब्रो’ फ़िल्म ने शुरुआत आंकड़े के बात करें तो फ़िल्म रिलीज़ के 9वे दिन यानिकी शनिवार तक इस फ़िल्म ने 1.40 करोड़ की कमाई भारत मे करली है। वही 9 दिन के कलैक्शन के बाद इस फ़िल्म का टोटल कमाई भारत मे 76 करोड़ को छू लिया है। अगर दुन्याभर भर के इस फ़िल्म के कलैक्शन की बात करें तो इस फ़िल्म ने 100 करोड़ का बड़ा आकड़ा पार कर लिया है।

साउथ की फ़िल्म ’ब्रो’ के 9 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 30.5 करोड़ की जबरदस्त कमाई करने के बाद दूसरे दिन ब्रो ने 17.05 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद तीसरे दिन 16.9 करोड़, चौथे दिन 3.85 करोड़, पांचवे दिन 2.95 करोड़, छठे दिन 2.20 करोड़ और सातवें दिन 1.3 करोड़ की कमाई की। जिसके बाद 74.30 करोड़ का कलेक्शन हफ्तेभर में किया था, जो कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से ज्यादा था. हालांकि हर दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट दिख रही है. जबकि आठवे दिन 0.90 करोड़ की फिल्म ने कमाई की थी.बता दें, ब्रो में साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और विरुपक्षा से ऑडियंस का दिल जीतने वाले साई धरम तेज नजर आ रहे हैं, जिनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है।

Related Articles

Back to top button