मनोरंजन

क्या करिश्मा कपूर फिर से बनेंगी दुल्हनिया, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को आज कौन नहीं जानता है, करिश्मा ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। 90s के समय में वो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक थी। करिश्मा कपूर बहुत समय से किसी फिल्म तो भले ही नजर नहीं आई है लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट में बहुत एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी फोटो को शेयर करती ही रहती है। करिश्मा कपूर कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक सेशन रखा था।

बता दे की पिछले कुछ समय से लगातार करिश्मा कपूर की शादी की खबरे वायरल हो रही थी। जिसको लेकर करिश्मा कपूर ने जवाब में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ ऑस्क मी एनिथिंग नाम से एक सेशन रखा था। इस दौरान फैंस ने उनसे पसंदीदा आदमी से लेकर पसंदीदा खाने तक को लेकर सवाल किया गया। करिश्मा कपूर से जब एक फैन ने पूछा कि वह दोबारा कब शादी करने जा रही हैं?

तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने जीआईएफ शेयर करते हुए लिखा- डिपेंड्स। इस तरह से फिर से करिश्मा ने अपने दोबारा शादी के सवाल पर कुछ भी क्लियर नहीं किया।

जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा ने साल 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। शादी के बाद करिश्मा कपूर बेटी समायरा और बेटे कियान की मां बनीं। हालांकि, संजय और करिश्मा की शादी लंबे वक्त नहीं चल पाई। कुछ आपसी प्रॉब्लम्स की वजह से करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने अपनी राहें अलग कर ली। आज के समय में एक्ट्रेस सिंगल हैं तो उनके एक्स हसबैंड ने प्रिया सचदेव संग दोबारा शादी कर ली। इस तरह लोग कयास लगा रहे हैं कि करिश्मा भी जल्द ही अपनी लाइफ में किसी स्पेशल वन को चुनकर दोबारा ब्याह रचा सकती हैं। वहीं, एक्ट्रेस का बयान फैंस के बज को और ज्यादा हाई कर रहा है।

Related Articles

Back to top button