मनोरंजन

क्या कैटरीना कैफ विक्की कौसल जल्द ही बनने वाले है माता पिता, मैनेजर ने सबको बताया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा का विषय बन जाती है। अभिनेत्री ने साल 2021 में 9 दिसंबर को विक्की कौशल के साथ सात फेरे लिए थेअब इस साल इन्होंने में दिसंबर के महीने में फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी मनायी है। इसी बीच कैटरीना कैफ को लेकर खबरें आ रही हैं कि ये प्रेग्नेंट हैंदरअसल सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसे देखकर इनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं l

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे कैटरीना के इस एयरपोर्ट वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना ने एक ब्लू कलर की ओवर साइज टीशर्ट पहन रखी है। कैटरीना की ओवर साइज टी-शर्ट को देखकर ही इनकी प्रेगनेंसी की बात कही जा रही है। वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि- ‘ऐसा लग रहा है कि कैटरीना प्रेग्नेंट है, दूसरे ने दिखा- ‘लगता है जल्द ही खुशखबरी आने वाली है’ तीसरे ने लिखा- ‘ विक्की और कटरीना जल्दी पेरेंट्स बनने वाले हैं’। इसी तरह इसी साल मई में इनकी प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी, जिस पर विक्की कौशल के मैनेजर में कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, यह खबर पूरी तरह झूठी हैं।

इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इन बातों से पता चलता है कि कैटरीना प्रेग्नेंट नहीं है यह सब अफवाहे हैं। हालांकि कैटरीना या विक्की के करीबीयों ने इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं बताई है। पर अगर कटरीना प्रेग्नेंट है, तो इस बारे में जल्द ही कोई पक्की खबर मिल जाएगी। फिलहाल कैटरीना अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 में बिजी है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान लीड हीरो-हीरोइन होंगे।सलमान और कैटरीना के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बता दे इस फिल्म को 10 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button