मनोरंजनराष्ट्रीय

रानी मुखर्जी फिर बनने वाली है माँ? सामने आया एक्ट्रेस का ये वीडियो देखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों बहुत चर्चा म चल रही है। वजह ये है की कहा जा रहा है की वो एक बार फिर से माँ बनने वाली है। दरअसल आपको बता दे की इन दिनों गुड न्यूज का सिलसिला चल निकला है। पहले सोनम कपूर और फिर आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा करके फैंस को खुश कर दिया। हालही में रानी मुखर्जी को लेकर कुछ खबरें सामने आ रही हैं। रानी मुखर्जी के लेटेस्ट वीडियो में कुछ ऐसा दिख गया जिसे लेकर अब लोग रानी से सवाल पूछ रहे हैं।

मंदिर के बाहर आई नजर

रानी मुखर्जी हालही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के बाहर नजर आईं थी। इस दौरान उन्होंने ग्रीन और पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। आंखों पर चश्मा और माथे पर बिंदी लगाई थी जिसमे वो बहुत सुंदर दिख रही थी।

बार-बार अपने पेट पर हाथ रख रही थीं

वायरल हो रहे इस वीडियो में रानी मुखर्जी बार-बार अपने पेट पर हाथ रख रही थीं। उन्होंने अपने दुपट्टे से खुद को ढकने की भी कोशिश की। लोगों ने रानी को ऐसा करते हुए पकड़ लिया और सवाल पूछने शुरू कर दिए। एक फैन ने तो सीधे ही पूछ लिया- क्या रानी मुखर्जी प्रेग्नेंट हैं? दूसरे ने उनके बेबी बंप को लेकर लिखा- रानी कोशिश कर रहीं हैं अपना बेबी बंप छुपाने की। हालही की अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है की आखिर बात क्या है। इसीलिए अभी सच किसी को नहीं मालूम है बस सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है।

रानी मुखर्जी की इस साल ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नोर्वे’ नई फिल्म आने वाली है। उन्होंने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा से शादी की है।

Related Articles

Back to top button