मनोरंजन

दुबई में आलीशान जिंदगी जी रहे सलमान खान की बेटी और पत्नी! सबके सामने आई सच्चाई

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने कई हिट फिल्में दी हैं और लोगों का प्यार बटोरा है। आज उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है क्योंकि पूरी दुनिया में उनके पास करोड़ों की संपत्ति है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान अविवाहित हैं और उनके प्रशंसक इंतजार कर रहे है कि कब सलमान खान शादी करेंगे? लेकिन अब एक चौंकाने वाली खबर आई है कि दुबई में सलमान खान की एक पत्नी और एक 17 साल की बेटी है और वे आलीशान जिंदगी जी रहे हैं।

जैसा कि हम जानते हैं कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े नामों में से एक हैं जिन्होंने 3 दशकों तक राज किया है लेकिन अभी भी 56 साल की उम्र में वह कुंवारे हैं। लेकिन अब सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान के साथ एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में अरबाज खान सलमान खान की अनसुनी सच्चाई का खुलासा कर रहे हैं.

हाल ही में अरबाज खान के रियलिटी शो में सलमान खान आए थे। वहां अरबाज खान ने एक ट्वीट पढ़ा जिसमें एक अजनबी बताता है कि सलमान खान की दुबई में एक 17 साल की बेटी और पत्नी हैं और वे एक शानदार जीवन जी रहे हैं। अजनबी ने आगे कहा कि सलमान खान ने इस सच्चाई को पूरी दुनिया से छुपाया है। इस पर सलमान खान भड़क जाते हैं और उस ट्वीट का करारा जवाब देते हैं। सलमान खान ने कहा कि कई सालों से वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रह रहे हैं और सभी जानते हैं कि मैं कहां रहता हूं। सलमान खान ने आगे कहा कि यह ट्वीट निराधार हैं।

Related Articles

Back to top button