मनोरंजन

क्या सलमान खान 56 साल की उम्र में करने जा रहे है शादी ? सलमान ने शादी को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की शादी को लेकर बहुत खबरें आती रहती है। लोग जानन चाहते है की सलमान खान आखिर शादी कब करेंगे। बता दे की सलमान खान 56 साल के हो चके है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। सलमान का नाम कई लड़कियों से जुड़ चूका है लेकिन आज तक उन्होंने किसी से शादी नहीं की है। बता दे की हालही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था जो की खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे सभी सवाल कर रहे है की आखिर सलमान खान शादी कब करेंगे।

सामने आए इस वीडियो में भाईजान अपनी शादी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सलमान खान खुद इस बात को स्वीकारते नजर आ रहे हैं कि उनकी शादी हो चुकी है। सलमान खान हम आपके हैं कौन’ फिल्म के प्रेम से कहते हैं- प्रेम, स्वागत नहीं करोगे हमारा?

प्रेम, सलमान को देखकर चौंक जाता है. सलमान कहते हैं, फ्यूचर से आया हूं. इसके बाद प्रेम, सलमान के बाइसेप्स छूता है. प्रेम, सलमान से पूछता है- शादी? तो इस पर सलमान कहते हैं- हो गई, तुम्हारी सब गर्लफ्रेंड्स की. ये सुनकर प्रेम थोड़ा निराश हो जाता है।

वीडियो के सामने आने के बाद सलमान खान से उनके फैंस कमेंट कर तरह तरह के सवाल कर रहे है। यूजर यूजर पूछ रहे है की वो कब शादी करेंगे।

Related Articles

Back to top button