मनोरंजन

नीता अंबानी को उठा लिया था इस क्रिकेटर ने सबके सामने अपनी बाहों में, सामने आई दोनो की अलग तरह की तस्वीरें

नीता अंबानी, आज के समय मे इस नाम को भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है ऐसा इसलिए क्योंकि जिस प्रकार का लाइफस्टाइल नीता अंबानी जी व्यतीत करती है वैसा पूरी दुनिया मे कोई भी नही करता है. यही कारण है कि आज के समय मे नीता अंबानी जी को पूरी दुनिया जानती है. नीता अंबानी जी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह महारानियो की तरह अपना जीवन व्यतीत करती है. नीता अंबानी जी के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह कुछ भी हासिल कर सकती है. नीता अम्बानी के पति मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे अमीर और रहिस आदमियों में से आते है और यही वजह है कि नीता अंबानी जी इतना शानदार और आलीशान जीवन व्यतीत करती है.
नीता अंबानी इस समय सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग तरह की तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे देखा कहा रहा है कि एक नामी भारतीय क्रिकेटर ने बीच मैदान में नीता अंबानी को बाहों में उठा लिया और दूसरी तरफ़ उनके बेटे खड़े-खड़े सिर्फ देखते ही रह गए है. इसी के चलते इस समय हर जगह नीता अंबानी की ही बाते हो रही है. आगे आपको बताते है कि नीता अंबानी को किस भारतीय क्रिकेटर ने अपनी बाहों मे उठा लिया था.

नीता अंबानी जी भारत के सबसे अमीर और रहिस आदमी की पत्नी है जिनका नाम मुकेश अम्बानी है. नीता अंबानी जी को आज के समय मे सभी लोग मुकेश अम्बानी की वजह से ही जानते है और इसके अलावा नीता अंबानी जी को उनके लाइफस्टाइल की वजह से भी जाना जाता है. नीता अंबानी इस समय मीडिया पर अपनी एक वायरल तस्वीर की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिंसमे भारत के नामी क्रिकेटर हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को सबके सामने अपनी बाहों में उठा लिया जिसे देखने के बाद नीता अंबानी के पास मौजूद उनके दोनो बेटे देखते ही रह गए और चाहते हुए भी कुछ भी नही बोल पाए. वर्तमान समय मे नीता अंबानी की और हरभजन सिंह की यह अलग तरह की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों हरभजन सिंह ने नीता अंबानी को सबके सामने यहाँ तक कि उनके दोनो बेटो आकाश और अनंत अम्बानी के सामने उठा लिया था.

नीता अंबानी को उठा लिया था इस क्रिकेटर ने सबके सामने अपनी बाहों में, सामने आई दोनो की अलग तरह की तस्वीरें

Related Articles

Back to top button