मनोरंजन

Holi celebrate 2023: कपूर परिवार की बेटियां इस तरह रंगीं होली के रंग में, इन बॉलीवुड सितारों ने भी खेली होली

बॉलीवुड सिलेबस हर त्यौहार को अपने खास अंदाज में सेलिब्रेट करते हैं होली का त्यौहार बनाने का उनका एक अलग ही तरीका है इस त्योहारों पर बॉलीवुड के कई सितारे अलग अलग तरीके से होली सेलिब्रेट करते हुए दिखे वहीं करीना कपूर अपने तैमूर और जहांगीर के साथ होली मनाते हुई देखी गई और अनन्या पांडे गुलाल के साथ खेल कर इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

सिद्धार्थ और किराया की यह पहली होली

बॉलीवुड सुपरस्टार न्यू कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी होली पर एक दूसरे को रंग लगाते हुए दिखाई दिए दोनों ने साथ में मिलकर होली पर खूब मस्ती की सिद्धार्थ नें होली सेलिब्रेट की खास सोशल मीडिया अकाउंट पर शेर की और साथी कैप्शन में लिखा की मिसेस के साथ पहली होली।

करीना ने खेली अपने बच्चों के साथ होली

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर यू तो एक दिन भी अपने घर में बिताना पसंद करती हैं। परंतु इस बार इस त्यौहार को उन्होंने बच्चों के साथ कुछ अलग अंदाज में सेलिब्रेट किया करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फ्रेंड्स के साथ होली सेलिब्रेट की फोटो शेर की इन फोटो में करीना के साथ उनके बेटे तैमूर और जहांगीर रंगों में सराबोर होते हुए नजर आए. कोई पिचकारी से खेल रहा है तो कोई रंग लगा रहा हैं। करीना भी इन पिक्चर्स में होली खेलती हुई दिखाई दे रही है फिलहाल इन फोटोस में बॉलीवुड के नवाब सेफ अली खान नजर आ रहे हैं। करीना ने भी उन्हें इस खास मौके पर मिस किया फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा सोने का इंतजार हैं। ‘मिस यू सैफू’ सभी के लिए रंग प्यार और खुशी से लाने लव यू इंस्टा फैमिली होली की शुभकामनाएं दी।

शिल्पा शेट्टी ने भी खेली होली

शिल्पा शेट्टी ने भी इस खास दिन पर फूलों के साथ खेली होली हाथ में फूल लेकर जिनसे वह खेल रही है इसे उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है रंगों का यह त्यौहार होली आपके जीवन में केवल खुशियों और कामयाबी हो कि रंग लाई होली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

अनन्या पांडे ने भी खेली होली

अनन्या पांडे गुलाल से खेल कर मनाई होली उन्होंने येलो सूट में फैंस के साथ एक फीचर्स शेर की जिसमें वह गुलाल लगाते हुए नजर आ रही है।

जोया अख्तर भी रंगी रंगों में

जोया अख्तर ने भी अपने फैंस के साथ होली मनाई फोटो शेयर करते हुए अपने चाहने वालों को जोया चेहरे पर कलर लगाकर होली की शुभकामनाएं दी।

अंकिता लोखंडे ने भी मनाई होली

अंकिता लोखंडे ने भी इस खास त्यौहार पर अपने पति विकी जैन के साथ होली सेलिब्रेट करते हुए नजर आए दोनों कपल ने येलो ड्रेस कोड में होली सेलिब्रेट करते हुए दिखाई दे रहे अंकिता ने अपने फैंस को भी हैप्पी होली बोल कर विश किया।

फरहान अख्तर ने भी मनाई होली और की पार्टी

फरहान के पिता जावेद ने अपने घर होली पार्टी की व्यवस्था की जिसमें फरहान अख्तर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए सभी को होली शुभकामनाएं दी।

Related Articles

Back to top button