बॉलीवुडमनोरंजन

Chhichhore 2 Release Date: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर्स ने दिया जवाब


Chhichhore 2 Release Date: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का बनेगा सीक्वल! डायरेक्टर्स ने दिया जवाब

हाल ही अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुईं नितेश तिवारी की फ़िल्म ’बवाल’ लोगो को काफ़ी पसंद आ रही है। यह फ़िल्म पहले सीनेमा घरों मे रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद मे इसे ओटीटी पर रिलीज़ किया गया। इस फ़िल्म मे वरुण धवन ओर जानवी कपूर पहली बार एक साथ फ़िल्म मे नज़र आये है। लोगो ने दोनों की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया है। फ़िल्म की कहानी दो पति पत्नी के बिच की है जिन के रिश्ते मे दरार आ जाती है फिर भी दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए है। फ़िल्म मे कुछ ऐतिहासिक घटनाओ के बारे मे भी दिखाया गया है।

‘बवाल’ फ़िल्म की स्क्रीनिग के दौरान मीडिया से बात करते हुए एक रेपोर्टर ने उन्हें पूछा के क्या वो कोई सुपरहिट ड्रामा फ़िल्म की कोई योजना है। जैसे के ‘छिछोरे’ जिस मे सुशांत सिंह राजपूत ओर श्रद्धा कपूर थे।मशहूर निर्देशक ने जवाब देते हुए कहा, “मैं कहूंगा कि विचार प्रक्रिया काफी जटिल है लेकिन एक बात निश्चित है कि यह कुछ ऐसा है जो दिलचस्प है, कुछ ऐसा है जो सार्थक है और कुछ ऐसा है जो पहले नहीं किया गया है। ये कुछ चीजें हैं जो बहुत दिलचस्प हैं और मेरे लिए महत्वपूर्ण है।

नितेश तिवारी ने आगे बताया मैंने बहुत प्रयास किया, यही कारण है कि आप मेरी बहुत सारी फिल्में नहीं देखते हैं। सीक्वल के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं। वास्तव में जब मेरे पास छिछोरे का विचार आएगा तो मैं उसका सीक्वल बनाना पसंद करूंगा। अभी तक यह मेरे पास नहीं आया है। हां, मैं छिछोरे का सीक्वल जरूर बनाना चाहूंगा। यह वाकई मेरे दिल के करीब है।” उत्तर के अनुसार,।

Related Articles

Back to top button