मनोरंजन

46 साल की उम्र में चित्रांगदा सिंह ने अपनी अदाओं ने महफिल में मचाई हलचल, ब्रालेस गाउन में लगी अप्सरा

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रागंदा सिंह काफी वक्त से फिल्मों से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर इन्हें अक्सर देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से अक्सर लोगों का दिल जीता है। अभिनेत्री जब भी किसी फिल्म में नजर आती हैं तो ये थिएटर का माहौल गर्म कर देती हैं। इसी बीच चित्र चित्रागंदा ने एक बार फिर माहौल गर्म कर दिया है, लेकिन इस बार इन्होंने फिल्मों में अपनी अदाकारी से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके माहौल गर्म किया है। दरअसल हाल ही में चित्रागंदा सिंह ने एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से देखि जा रहा है। इन तस्वीरों में अदाकारा इतनी फिट लग रही है कि कोई भी इनकी सही उम्र का अंदाजा नहीं लगा पा रहा है।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को पिंक कलर के एक बेहद ही डीपनेक गाउन में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस इस शिमरी बॉडी हैंगिंग डाउन में अपना कवरी फिगर फ्लॉन्ट कर रही है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ने जो क्लीवेज फ्लॉन्ट किया है वो हर किसी के होश उड़ा रहा है। ग्लासी मेकअप और डार्क लिपस्टिक एक्ट्रेस के इस लुक पर चार चांद लगा रहा है। खुले बालों के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

singh

एक्ट्रेस सिर्फ वेस्टर्न नहीं नहीं बल्कि इन इंडियन लुक में भी हर किसी के होश उड़ा देती हैं। अभी कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने येलो कलर के सूट सलवार में तस्वीरें शेयर की थी जिसमें हर किसी को अपना दीवाना कर दिया था। बता दें एक्ट्रेस ऐसी तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करती है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर्स हो रहे हैं।

Related Articles

Back to top button