टेलीविजनमनोरंजन

CID के चॉकलेट बॉय Inspector Vivek को जानते है आप, अब बन चुके है प्रोफेसर पढ़ते है कॉमन कोर करिकुलम

CID के चॉकलेट बॉय Inspector Vivek को जानते है आप, अब बन चुके है प्रोफेसर पढ़ते है कॉमन कोर करिकुलम

टेलीविजन की दुनिया में 90 के दशक में शुरु हुआ टीवी शो CID को शायद ही कोई होगा जिस ने एक बार इस शो को न देखा हा। उस दशक का ये सब से फेमस और लोगो का चहीता शो था। शो के एक एक क़िरदार ने लोगो के दिलो मे एक अलग ही छाप छोड़ी थी। चाहे फिर वो दया का किरदार हो या एसीपी प्रद्युमनय। सभी को ऑडियंस का काफी प्यार मिला था। इन दिनों इस शो के इंस्पेक्टर विवेक की फोटा इस दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ओर कुछ वीडियो भी वायरल हो रही है।


एक यूज़र ने सोशल मीडिया पर विवेक की फोटा शेअर करते हुऐ केप्शन मे लिखा ’अगर आप इन्हे जानते है तो आपका बचपन शानदार रहा है’ फिर क्या था विवेक की फोटा तेजी से वायरल होने लगीं। कही लोगों ने उनकी वीडियो क्लिप भी शेअर की। कहीं यूजर ने उन्हें सर्च करना शुरू कर दीया के विवेक फिल्हाल कहा है और क्या कर रहें है। सोशल मीडिया पर जिस यूजर ने विवेक की फोटो शेअर की थी उसकी फ़ोटो को रीट्वीट करते हुए विवेक ने लिखा ’आपके प्यार, दयालुता और सराहना के लिए बहुत शुक्रिया. ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं इसकी दिल से सराहना करता हूं. ढेर सारा आभार और प्यार.’ इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाली और हार्ट इमोजी पोस्ट की।

बता दे विवेक ने फिल्हाल ऐक्टिंग से ब्रेक लिया है। और वह अपनी फैमिली के साथ बेंगलुरु में हैप्पी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं. विवेक इस समय बेंगलुरु बेस्ड यूनिवर्सिटी में बतौर प्रोफेसर काम कर रहे हैं. उनकी लिंकडिन प्रोफाइल के मुताबिक वह सीएमआर यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हैं।

Related Articles

Back to top button