मनोरंजनराष्ट्रीय

धर्मेंद्र की हालत खराब होने के कारण पोता करन और भतीजा करने जा रहे है शादी, स्टार की बेटी से शादी

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते करन देओल (Karan Deol) ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है। करन की सगाई आनन-फानन हुई थी, इसकी वजह धर्मेंद्र की सेहत थी। हाल ही में उन्हें हफ्तेभर के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया था। धर्मेंद्र के पोते की सगाई के बाद अब खबर आ रही है कि उनका भतीजा अभय देओल (Abhay Deol) भी शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 46 साल के अभय देओल ने अपनी शादी को लेकर एक इंटरव्यू में काफी बातें शेयर की। अभय की बातों से लग रहा है कि जल्द ही उनके सिर सेहरा सजने वाला है और बॉलीवुड सेलेब्स को और एक वेडिंग पार्टी अटेंड करने का मौका मिलेगा।

मैं शादी कर रहा हूं- अभय देओल
अभय देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी शादी को लेकर बात कर रहे है। दरअसल, आपको बता दें कि अभय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जंगल क्राई के प्रमोशन में बिजी है और इसी दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर बात की। अभय ने मीडिया के सवालों के जवाब देते हुए कहा- हां मैं शादी कर रहा हूं। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि वे कब, कहां और किससे शादी करने वाले है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने वेडिंग प्लान तक का खुलासा नहीं किया। रिपोर्ट्स की मानें तो अभय एक्ट्रेस प्रीति देसाई को डेट कर चुके है। कपल ने सिर्फ एक-दूसरे को डेट ही नहीं बल्कि लिव-इन में भी रहे। 4 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद 2014 में इनका ब्रेकअप हो गया।

खास नहीं रहा बॉलीवुड करियर
आपको बता दें कि अभय देओल को धर्मेंद्र का भतीजा होने का कोई खास फायदा नहीं हुआ। बात उनके करियर की करें तो इंडस्ट्री में अपनी कुछ खास पहचान बनाने में सफल नहीं रहे। उन्होंने 2005 में फिल्म सोचा ना था से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके साथ आयशा टाकिया लीड रोल में थी। फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं किया था। इसके अलावा वे हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड, एक चालीस की लास्ट लोकल, आहिस्ता आहिस्ता, ओए लकी! लकी ओए!, चक्रव्यूह, मनोरमा सिक्स फीट अंडर, देव डी जैसी फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

Back to top button