मनोरंजन

अगर आप भी देखना चाहती हैं शहनाज गिल की तरह खूबसूरत, तो कॉपी कर ले शहनाज ये ड्रेसिंग स्टाइल, नहीं रहेगा खूबसूरती का कोई ठिकाना।

पंजाब की खूबसूरत एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा अपनी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। शहनाज गिल का फैशन सेंस और स्टाइलिश लुक्स इनके फैंस को बेहद पसंद आता है।

वहीं अगर आप भी शहनाज गिल की तरह खूबसूरत दिखकर सुर्खियां बटोरना चाहती है, तो आपको उनकी ये फैशनेबल ट्रेंड्स और स्टाइल कॉपी करनी होंगी। तो आइए जानते हैं कि आपको शहनाज गिल की तरह दिखने के लिए क्याक्या कैरी करना होगा।

स्टाइल इन ऑफ शोल्डर टॉप अगर आप लंच डेट पर जाने की सोच रही है, तो आप भी शहनाज की तरह ऑफ शोल्डर टॉप पहन सकती हैं। इस टॉप के साथ आप जींस, प्लाजो या स्कर्ट कुछ भी पहन सकती है। इसे पहनकर आप दिखने में बेहद खूबसूरत लगेगी।

Shahnaz
फ्लोरेल
फ्लावर प्रिंट आजकल खूब ट्रेंड में हैं, तो क्यों नहीं आप भी शहनाज़ की तरह ये फ्लोरेल ड्रेस कैरी करें। आपको फ्लोरेल में काफी ऑप्शन्स मिल जाएंगे, आप अपने कंफर्ट के हिसाब से कोई भी लुक स्टाइल कर सकती है। फ्लोरेल हर लड़की के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है।

ब्यूटी इन वाइट अगर आप पार्टी वगैरा में जाने का प्लान बना रही है और आप एक क्लासिक लुक चाहती हैं। तो आपके लिए यह एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है, आप शहनाज का ये लुक कैरी कर ले, इसे पहनने के बाद आप क्लासी के साथ एकदम परफेक्ट नजर आएंगी।

ट्रेडिशनल लुक शादी और फेस्टिवल के मौके पर हमेशा ट्रेडिशनल लुक ही फॉलो किया जाता है, और वैसे भी आजकल फेस्टिवल का सीजन चल रहा है। इस मौके पर आप शहनाज गिल की तरह एलिमेंट सलवारकुर्ता पहनकर शहनाज की तरह देसी कुड़ी दिख सकती है।

Related Articles

Back to top button