मनोरंजन

सिर्फ ब्रा पहनकर डेजी शाह ने करवाया फोटोशूट, इंटरनेट पर तस्वीरों ने लगाई आग

सिर्फ ब्रा पहनकर डेजी शाह ने करवाया फोटोशूट, इंटरनेट पर तस्वीरों ने लगाई आग

बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह के ग्लैमर अंदाज के चर्चे अकसर सोशल मीडिया पर सुने को मिलते रहते है। डेजी ने बतौर डांसर अपने करियर ki शुरवात की थी। लेकिन उन्होने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान के साठ ’जय हो’ फ़िल्म से किया था। यह फिल्म खुश खास चली नहीं लेकिन इस फिल्म में डेजी को लोगो ने काफ़ी पसंद किया गया। इस के अलावा डेजी को रेस 3 फिल्म में देखा गया था लेकिन इस फिल्म ने भी कूच खास कमाल नहीं किया।

हिंदी फिल्मों के अलावा डेजी ने साउथ की कही सारी फिल्मों में काम कर चुकी है। फिलहाल डेजी फिल्मों से गायब हो चुकी है लेकिन अकसर सोशल मीडिया पर अपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती है। डेजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने ग्लैमर लुक से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहतीं है। ये अभिनेत्री कही बार बिकिनी में फोटो शेयर करती रहतीं है।

डेजी शाह ने हाल ही में अपनी कूच फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है जैसे देल फैंस बेकाबू हो रहें है। फिल्मों से दूर डेजी इंस्टाग्राम पर कहर बरसा रही है। उनकी कुछ हॉट फोटो इस दिनो उनके फंस के नींद उड़ा के रखी है। लेटेस्ट फोटो की बात करे तो डेजी ने सिर्फ ब्रा पहनकर अपना फोटोशूट करवाया है। डेजी के लेटेस्ट फोटो को बॉलीवुड के जानें माने फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने शेयर कीए है। वही डेजी के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह फिल्मों से से अब वेब सीरीज की तरफ रुख कर रही है।

Related Articles

Back to top button