बॉलीवुडमनोरंजन

सलमान खान की एक्ट्रेस Daisy Shah ने बिकनी पहनकर इंटरनेट में लगाई आग, लोगों ने जमकर की तारीफ

सलमान खान की एक्ट्रेस Daisy Shah ने बिकनी पहनकर इंटरनेट में लगाई आग, लोगों ने जमकर की तारीफ

बॉलीवुड अभिनेत्री डेजी शाह के ग्लैमर अंदाज के चर्चे अकसर सोशल मीडिया पर सुने को मिलते रहते है। डेजी शाह ने हाल ही में अपनी कूच फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है जैसे देल फैंस बेकाबू हो रहें है। फिल्मों से दूर डेजी इंस्टाग्राम पर कहर बरसा रही है। उनकी कुछ हॉट फोटो इस दिनो उनके फंस के नींद उड़ा के रखी है। लेटेस्ट फोटो की बात करे तो डेजी ने ने समंदर किनारे बिकिनी पहन कहर बरपाया है। उनका यह ग्लैमर अंदाज़ देख फैन उनकी तारीफ करते नही थक रहें।

डेजी शाह ने बतौर डांसर अपने करियर की शुरवात की थी। लेकिन उन्होने अपना बॉलीवुड डेब्यू सलमान खान के साथ ’जय हो’ फ़िल्म से किया था। यह फिल्म खुश खास चली नहीं लेकिन इस फिल्म में डेजी को लोगो ने काफ़ी पसंद किया गया। इस के अलावा डेजी को रेस 3 फिल्म में देखा गया था लेकिन इस फिल्म ने भी कूच खास कमाल नहीं किया।

हिंदी फिल्मों के अलावा डेजी ने साउथ की कही सारी फिल्मों में काम कर चुकी है। फिलहाल डेजी फिल्मों से गायब हो चुकी है लेकिन अकसर सोशल मीडिया पर अपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट शेयर करती रहती है। डेजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने ग्लैमर लुक से फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ाती रहतीं है। ये अंजिनेत्री कही बार बिकिनी में फोटो शेयर करती रहतीं है। डेजी को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा लॉग फॉलो करते है। डेजी शाह के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों रियलिटी शो’खतरो के खिलाड़ी’ में स्टंट करती नजर आ रही है।

Related Articles

Back to top button