बॉलीवुडमनोरंजन

Sapna Chaudhary ने कर लिया था सुसाइड, खा लिया था जहर जानिए वजह

Sapna Chaudhary ने कर लिया था सुसाइड, खा लिया था जहर जानिए वजह

हरियाणा की डांसर ओर लाखों लोगों की दिलो की धड़कन सपना चौधरी किसी तरह की परिचय की मोहताज नहीं है। हरियाणा के छोड़े से गांव में स्टेज पर डांस करके अपना गुजारा करने वाली सपना आज दुनिया भर में फैमस हो चुकी है। कहीं वीडियो सॉन्ग से लेकर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। देश से लेकर विदेश तक सपना के फैंस फॉलोइंग है। सपना आज जिस मुकाम पर है वो अपने मेहनत के दम पर है। आज अपना चौधरी केवल डांसर या सिंगर नहीं रही बल्की देश की जानी मनी पर्सनालिटी बन चुकी है। सपना अपने डांस से ज्यादा अपनी खुबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाति है।

सपना चौधरी ने महज 12 साल की छोटी उम्र से ही स्टेज शो करना शुरु कर दीया था। इस वजह से उन्हें कहीं विवादो का सामना करना पड़ा लोगों ने उन्हें काफ़ी ट्रॉल भी किया था। सपना विवादो और लोगों की गलियां और ताने सुकर इतना ज्यादा परेशान हो चुकी थी की उन्होंने आत्म हत्या का कदम उठा लिया था। सपना ने एक इंटरव्यू मे इस बात का खुलासा किया था और बताया के वो दौर उनकी जीवन का सब से कठिन समय था।

साल 2016 में सपना चौधरी ने सुसाइड करने की कोशिश की थी, उन्होंने 6 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर रखा और जहर खा लिया था. इस खबर को सुनने के बाद पूरे देश में बवाल मच गया था. सपना को बेहद की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. डॉक्टरों ने बड़ी मुश्किल से हरियाणा का डांसर की जान बचाई थी। लेकिन काफ़ी संघर्ष के बाद सपना आज उस मुकाम पर है जहां लोग उनकी एक जलक पाने के लिऐ बेताब होते रहते है।

Related Articles

Back to top button