मनोरंजन

भगवा बिकिनी के बाद Deepika Padukone के इस ड्रेस ने मचाया बवाल, फोटो देख लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

भगवा बिकिनी के बाद Deepika Padukone के इस ड्रेस ने मचाया बवाल, फोटो देख लोग करने लगे ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक को लेकर काफी चर्चा मे रहने लगी है। अभिनेत्री ने जब से ’पठान’ फ़िल्म का गाना ’बेशरम रंग’ मे भगवा बिकिनी क्या पहनली लोगी उनके पीछे हाथ धोकर पड़ गए। ये गाने के बाद दीपिका ट्रोलर के निशाने पर आ गई। अब उनके आउटफिट को लेकर लोग उन्हे जमकर ट्रोल करने लगे। वहीं पठान फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग की जा रहीं है। कुछ संगठन का माना है के दीपिका ने बेशरम रंग गाने में पहनी हुई बिकिनी का रंग भगवा है। जिसे हिंदू धार्मिक भावनाओं ठेस पहुंची है। ओर इस फिल्म को बॉयकॉट करनी के अपील की जा रहीं है।

फीफा विश्वकप 2022 की ट्रॉफी अनावरण दीपिका पादुकोण ने किया

हाल ही मे हुए फीफा विश्वकप की फाइनल मैच में ट्रॉफी का अनावरण दीपिका पादुकोण के हाथो किया गया था। इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर दीपिका को मिली इस लाइमलाइट ने भारत को गर्व महसूस कराया। लेकिन इन सब के बीच दीपिका ने पहने हुए आउटफिट ने लोगो को एक बार और निराश किया। ओर उनके इस आउटफिट के चलते वो काफी ट्रॉल होने लगी। लोगों को दीपिका पादुकोण का आउटफिट बिलकुल भी पसंद नहीं आया। ओर उन्हें जमकर ट्रॉल होने लगी।

दीपिका पादुकोण अपने आउटफिट को लेकर ट्रॉल हुई

जहां एक तरफ पठान फिल्म का गाना बेशरम रंग में पहनी गई बिकिनी का विवाद अभी धमा ही नहीं। वही दीपिका फिर एक बार सोशल मीडिया पर यूज़र के निशाने पर है। फीफा विश्वकप की दीपिका ने अनवील सेरेमनी के लिए फैशन ब्रांड लुई विटन के आउटफिट को चुना था। इस ब्रेड ने दीपिका के आउटफिट के साथ फोटो शेयर की थी।यह तस्वीर फीफा वर्ल्डकप के फाइनल में ट्रॉफी अनवील करने के दौरान की थी। दीपिका के साथ स्पेनिश फुटबॉलर इकर कैसिलस भी थे। लेकिन इन तस्वीरों को देख फैंस एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल कर रहे हैं।यूजर ने एक्ट्रेस के आउटफिट को लेकर कमेंट कर लिखा, ‘आपने हमारी लड़की को क्या पहना दिया है????’ एक यूजर ने पूछा, ‘दीपिका बैग में क्यों है? एक अन्य यूजर ने लिखा। कम से कम वर्ल्डकप में तो दीपिका को ढंग से हेयर स्टाइल कर देती बहन, ये क्या लगा रखा है’। एक अन्य फैन ने लिखा, ‘वह ड्रेस एक बहुत ही गटिया है, यह एक तरह का क्राइम है।’

Related Articles

Back to top button