मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने लंबे इंतजार के बाद दे दी खुशखबरी, जानकर खुशी से झूम उठे फैंस और परिवार मिल रही है बधाई

दीपिका पादुकोण ने लंबे इंतजार के बाद दे दी खुशखबरी, जानकर खुशी से झूम उठे फैंस और परिवार मिल रही है बधाई

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इडस्ट्री की जानीमानी अभिनेत्री है। उनकी कुछ वक्त पहले रिलीस हुई फिल्म ’पठान’ जबरदस्त कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड दिए। दर्शको को फिल्म काफ़ी पसंद आईं। फिल्म में दीपिका पादुकोण के कपड़ों को लेकर काफ़ी विवाद हुआ था। जिस के चलते इस फिल्म के मेकर्स ने फ़िल्म में कहीं बदलाव भी किए।

दीपिका पादुकोण को वायरल वीडियो

हाल ही मे दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हों रहा है। वीडियो मे दीपिका को वे फ्लाइट पर सफर कर रही है और उसमें काफी सुकून पूर्वक बैठी हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को दीपिका पादुकोण ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण ने दी जानकारी

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक पोस्ट लिखी के कि आप सभी को ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि मैं कतर एयरवेज की ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर बन गई हूं. क्योंकि इससे बेहतर और कुछ नहीं। दीपिका के इस पोस्ट के वायरल होते ही उनके फैंस लगातार उन्हे बंधाई दे रहे हैं। ज्ञात हो कि दीपिका और शहरूख खान की फिल्म पठान को मिली अच्छी सफलता के बाद अब वे अगली फिल्म जवान में साथ नजर आएगें। इतना ही नही दीपिका कई फिल्मों में काम करने जा रही है। इसके लिए उन्हे ऑफर मिला हुआ है।

Related Articles

Back to top button