मनोरंजन

’बेशरम रंग’ गाने पर TV की इस संस्कारी बहु ने किया हॉट डांस, Video वायरल

’बेशरम रंग’ गाने पर TV की इस संस्कारी बहु ने किया हॉट डांस, Video वायरल

इन दिनो सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील बना के शेयर करने का ट्रैंड काफी चल रहा है। सोशल मीडिया यूज़र फिल्मों गानों पर डांस करते वीडियो और रील बना के शेयर करते रहते है। इन सब में TV स्टार्स भी पीछे रहने वालों में से नही है। यह स्टार्ट रील बना कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते है। जिसे फैंस काफी पसंद करते है और लाइक करते है। इन दिनों TV की संस्कारी बहु का ऐसा ही एक वीडियो सोशल पर काफी आग लगा रहा है।

Deepika Singh Viral Video

हम जिस संस्कारी बहू की बात कर रहें है वो कोई और नहीं बल्कि टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की संस्कारी बहू संध्या बींदणी का क़िरदार निभा के घर घर फैमस हो चुकी दीपिका सिंह की बात कर रहें है। दीपिका ‘दीया और बाती हम’ सिरियल के बाद टीवी सीरियल से गायब से हो गई। लेकिन वो सोसल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर अपने फैंस के साथ फ़ोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। दीपिका सिंह की फैन फॉलोइंग काफी है।

दीपिका सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है। जो इन दिनो काफी वायरल हो रहा है। दीपिका इस वीडियो मे ’बेशरम रंग’ गाने पर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो मे दीपिका डांस के हॉट मूव ने फैंस के दिलों में आग लगा दी है। वीडियो मे वो दीपिका पादुकोण के डांसिंग मूव को कॉपी करी दिख रही है। दीपिका ने वीडियो के केप्शन में लिखा है लंबे समय के बाद मेरा बिना तैयारी किया हुआ रील। कुछ ही मिनटों में इस वीडियो पर काफी लाइक्स और कमेंट्स की बौछार लग गई है। दीपिका सिंह लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब है. उन्होंने साल 2011 में ‘दीया और बाती हम’ सीरियल से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था और संध्या कोठारी का किरदार निभाकर छा गई थीं. उन्होंने पांच साल तक ये शो किया था।

Related Articles

Back to top button