मनोरंजन

प्रेग्नेंसी के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी ने कर ली गुपचुप शादी? सबके सामने आई ये बड़ी सच्चाई

प्रेग्नेंसी के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी ने कर ली गुपचुप शादी? सबके सामने आई ये बड़ी सच्चाई

टीवी सीरियल एक्ट्रेस देवोलीना टीवी की सब की चहीती और जानी मानी अभिनेत्री है। इन दिनो देवोलीना काफी चर्चा मे बनी हुई है। उसके पीछे के वजह उनकी शादी है। इस अभिनेत्री ने बिना किसी तरह के शोर सराबे के चुप चाप शादी करली है। देवोलीना ने फैस उनकी अचानक हुई शादी से शॉकिंग भी हुए और सरप्राइज भी हुए। इस के चलते इन दिनों वो सोशल मीडिया से लेकर हर जगह सुर्खियो मे बनी हुई है।

Devoleena Bhattacharjee Got Married To Gym Trainer

बता दे की देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से कोर्ट मैरिज कर ली है। जिस की खबर कानों कान तक किसी को नई हुई। उन्होंने मुस्लिम से शादी कर लोगो को शौक कर दिया। जिस वजह से कुछ लोग उन्हे ट्रॉल भी कर रहीं है और धर्म का पाठ भी पढ़ा रहे है। वही कुछ लोगो का यह भी कहना है के देवोलीना शादी से पहले ही प्रेग्नेट हो गई थी। इस वजह से उन्होनें जल्दबाजी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज करली। अब एक्ट्रेस ने खुद इस राज से पर्दा उठाया और शादी के पीछे की वजह बताई।

देवोलीना ने कहा मुझे सफाई देने की जरूरत नही है

एक इंटरव्यू मे बात करतें हुवे देवोलीना ने कहा मुझे किस बात की सफाई देने की कोई जरूरत नही है। हमारे आसपास कुछ ऐसे लोग होते हैं जिनका काम हमारी जिंदगी में झांकते रहन का होता है। मेरे बारे मे कहां जा रहा है के में प्रेग्नेट हु इसलिए शादी करली है। मैं ये सब सुनकर हैरान हूं। उन्होंने आगे कहा- मुझे लोगों के लिए बुरा भी लगता है जो इस तरह के गंदे कमेंट्स करते हैं। देवोलीना ने आगे बताया के न में प्रेग्नेट हु न मेने चुपचाप शादी की है। मुझे सिंपल तरीके के शादी करनी थी। । मैं अपनी शादी में धर्म को बीच में नहीं रखना चाहती थी।

Related Articles

Back to top button