मनोरंजन

पत्नी हेमा मालिनी के अलावा भी धर्मेंद्र के कई हसीनाओं से रह चुके है संबंध, एक से तो आज भी…

पत्नी हेमा मालिनी के अलावा भी धर्मेंद्र के कई हसीनाओं से रह चुके है संबंध, एक से तो आज भी…

बॉलीवुड के मेगा स्टार और लेजेंडरी एक्टर धर्मेन्द्र 87 साल के हो चुके है। धर्मेन्द्र अपने जमाने के सुपरस्टार थे उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने थे। उनके डैशिंग लुक्स के लोग फैन थे। यही वजह से उनके जमाने में धर्मेन्द्र का नाम कही अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहता था। उस दौर में धर्मेन्द्र को हीमैन के नाम से बॉलीवुड मे पहचाने जाते थे। उनकी पर्सनालिट इतने जबरदस्त थी की लड़कियां उनकी दीवानी थी। लेकीन धर्मेन्द्र का दिल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी के लिए धड़कता था। उस जमाने दोनो के अफेयर के चर्चे खूब होते थे। हेमा मालिनी से प्यार करने के पहले और उनके बाद में भी धर्मेंद्र का किन अभिनेत्रियों के साथ संबंध चला था जिसकी वजह से वह लंबे समय तक चर्चा में रहे
मीना कुमारी
खुबसूरती की बला मीना कुमारी 80 के दशक की सब से खुबसूरती अभिनेत्री थी। उस समय मीना कुमारी के लिऐ हर किसी का दिल धड़कता था। ओर तब धर्मेंद्र ने मीना कुमारी के साथी कही सारी फिल्मों में साथ काम किया था। जिस वजह से दोनों के बीच नजदीकियां बहुत बढ़ चुकी थी। लेकिन उस के बाद मीना कुमारी ने फिल्मों में काम करना छोड़ दीया था। ओर धर्मेंद्र और उनका रिश्ता खत्म हो गया था।
राखी
एक जमाने की सफल अभिनेत्री राखी का नाम पहले अमिताभ बच्चन के साथ बहुत जोड़ा जाता था। लेकिन इस दोहरान धर्मेद्र को राखी की नजदीकियां बढ़ाने लगे थे। दोनों को कही बार साथ देखा जा चूका था।
रेखा
राखी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक थे जिनका नाम एक समय में अमिताभ बच्चन के साथ खूब जोड़ा जा रहा था लेकिन उसी दौर में धर्मेंद्र भी राखी के साथ खूब नजदीकिया बनाते नजर आ रहे थे और इन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ देखा जा रहा था जिसके कारण इन दोनों के संबंधों की बात भी सामने आने लगी थी हालांकि उसके बाद राखी ने दूसरे अभिनेता के साथ शादी करके अपना घर बसा लिया था।
साधना
साधना के साथ भी धर्मेंद्र का संबंध लंबे समय तक रहा था और इन दोनों के संबंधों की खबर हेमा मालिनी की शादी के बाद भी होती रही थी लेकिन धर्मेंद्र ने खुद इन खबरों को लेकर यह बात कही थी कि दरअसल उनकी जोड़ी बस फिल्मों तक ही सीमित है लेकिन हर जगह इन दोनों के संबंधों की खबर काफी तेजी से फैलने लगी थी जिसके बाद धर्मेंद्र ने साधना से दूरियां बना लो थी।

Related Articles

Back to top button