मनोरंजन

Dharmendra इस ऐक्ट्रैस के साथ होटल के कमरे में ऐसी हालत में दिखे, वायरल हो गई फोटो

Dharmendra इस ऐक्ट्रैस के साथ होटल के कमरे में ऐसी हालत में दिखे, वायरल हो गई फोटो

बॉलीवुड के मेगा स्टार और लेजेंडरी एक्टर धर्मेन्द्र 87 साल के हो चुके है। 8 दिसंबर उनका जन्मदिन था। फैंस के तरफ से उन्हे बहुत प्यार और सम्मान मिला। धर्मेन्द्र अपने जमाने के सुपरस्टार थे उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने थे। उनके डैशिंग लुक्स के लोग फैन थे। यही वजह से उनके जमाने में धर्मेन्द्र का नाम कही अभिनेत्रियों के साथ जुड़ता रहता था। उस दौर में धर्मेन्द्र को हीमैन के नाम से बॉलीवुड मे पहचाने जाते थे। उनकी पर्सनालिट इतने जबरदस्त थी की लड़कियां उनकी दीवानी थी। लेकीन धर्मेन्द्र का दिल बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हेमा मालिनी के लिए धड़कता था। उस जमाने दोनो के अफेयर के चर्चे खूब होते थे। लेकीन एक दिन शूटिंग के दौरान दोनो के बीच ऐसा कुछ हवा जिसे काफी बवाल मच गया।

हेमा मालिनी पर फिदा थे धर्मेद्र

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र अभिनेत्री हेमा मालिनी की ख़ूबसूरती के कायल थे। उस समय दोनो की प्यार की कहानी से हर कोई वाकिफ था। धर्मेद्र पहले से शादीशुदा होने के बावजूद भी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को अपना दिल दे बेटे थे। बता दे धर्मेंद्र की शादी पहले प्रकाश कौर से हुई थी। सनी और बॉबी उनकी पहली पत्नी के बेटे है। हेमा मालिनी की साथ धर्मेद्र की पहली फिल्म ’शोले’ थी। लोगो को इनकी जोड़ी काफी पसंद आई बाद में दोनो न साथ में बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इन बीच दोनो के बीच नजदीकियां बड़ने लगी।

होटल के कमरे एक ही चादर में लिपटे हुए मिले धर्मेद ओर हेमा मालिनी

शोले फिल्म ककी शूटिंग के दौरान धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की एक बोल्ड फोटो वायरल हुई थी। इस फोटो ने काफी बवाल मचा दिया था। जिस के चलते दोनो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। एक रिपोर्ट की ख़बरों की माने तो। धर्मेंद्र चेन्नई गई हुए थे। वहा वो एक होटल में रुके हुए थे। उसी होटल में शोले फिल्म की पूरी कास्ट भी रुकी हुई थी। जब हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दिखाई नई दिए तब। डायरेक्टर उनको ढूंढ़ने के लिए उनके कमरे में गए।जब वह उनके कमरे के बाहर पहुंचे तो वह बिना दरवाजा खटखटाए ही कमरे में चले गए।जब डायरेक्टर कमरे में गए तो उन्होंने देखा कि, धर्मेंद्र और हेमा एक ही चादर से लिपटे हुए थे। इस दौरान डायरेक्टर ने दोनों की तस्वीर ले ली। जो कि काफी वायरल भी हुई थी। हालांकि अफेयर की अफवाह के बीच इस वायरल तस्वीर की वजह से धर्मेंद्र और हेमा मालिनी को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Related Articles

Back to top button