मनोरंजन

धर्मेंद्र के पोते Karan Deol की होने जा रही है शादी शुरू होगी तैयारियां 3 दिन चलेगी शादी, ये है दुल्हन

देओल परिवार के सभी मेंबर बॉलीवुड के चर्चित चेहरे हैं, धर्मेंद्र देओल, सनी देओल और बॉबी देओल हर किसी ने अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है। सनी हो या फिर बॉबी या उनके पिता धर्मेंद्र फैंस सभी की एक्टिंग के मुरीद हैं। यह सभी अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे है, हालांकि इसी बीच सनी देओल अपने बेटे तो धर्मेंद्र अपने पोते की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।


दरअसल खबरें आ रही हैं कि धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की जल्द ही शादी होने वाली है, करण देओल की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है और ये अब जल्द ही अब घोड़ी पर चढ़ने वाले हैं। ऐसे में धर्मेंद्र का जुहू में आलीशान बंगला चहल-पहल से गुलजार है। इतना ही नहीं वेडिंग रिसेप्शन वेन्यू की जानकारी भी सामने आ गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार यह शादी 16, 17 और 18 जून तीन दिन तक चलने वाली है।


18 जॉन को मुंबई के बांद्रा में इनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी गई है जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शिरकत करने वाले हैं। लंबे समय से करण देओल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही थी, खबरों के मुताबिक इन्होंने पहले ही सगाई कर ली थी, हालांकि इन्होंने सगाई किससे कि इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई थी। लेकिन आखिरकार अब जाकर पता चल ही गया है कि करण देओल किसके दूल्हे बनने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करण मशहूर फिल्म डायरेक्टर बिमल रॉय की पोती दृशा आचार्य के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। ये पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट करते आ रहे हैं और अब जाकर इन्होंने एक होने का फैसला किया है।

Related Articles

Back to top button