मनोरंजनराष्ट्रीय

धर्मेंद्र की तबीयत गंभीर होने के चलते फिर घर में बजने जा रही है शादी की सहनाई, हेमा करेगी अपनी नई बहु का स्वागत सभी खुश

धर्मेंद्र का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है ऐसा इसलिए क्योंकि धर्मेंद्र का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है और उन्होंने बॉलीवुड को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है. धर्मेंद्र को बॉलीवुड की दुनिया मे लेजेंडरी अभिनेता के नाम से जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. धर्मेंद्र की निजी ज़िन्दगी के बारे में बताए तो उनकी दो पत्निया है जिनमें एक नाम प्रकाश राज कौर है और दूसरी का हेमा मालनी है जो कि बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री है. वर्तमान समय मे मीडिया में धर्मेंद्र ही नही बल्कि पूरे का पूरा देओल परिवार मीडिया में काफी ज्यादा सुर्खियों में हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में खबर आई है कि धर्मेंद्र के घर मे फिर से शादी की शहनाईया बझने वाली है और इतना ही नही बल्कि जो बहु आएगी उसका स्वागत हेमा मालनी ही करेगी. इसी वजह से मीडिया में हर जगह इनके ही चर्चे है और सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि दूल्हा भी धर्मेंद्र का बेटा ही है. आगे आपको आर्टिकल में धर्मेंद्र के घर मे होने जा रही इस शादी के बारे में विस्तार से बताते है.

धर्मेंद्र का यह बेटा बनने जा रहा है दूल्हा

धर्मेंद्र की बॉलीवुड में काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान है और सभी उन्हें काफी ज्यादा पसन्द करते है. धर्मेंद्र इस समय मीडिया में सुर्खियों में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही एक खबर सामने आई है कि धर्मेंद्र के घर मे शहनाई बझने जा रही है जिसके चलते मीडिया में हर तरफ इनकी ही बाते हो रही है. आपको बता दे कि यह शादी एक तरह से धर्मेंद्र के बेटे की ही होने जा रही है या बोल सकते है कि दूल्हा धर्मेंद्र का एक तरफ से उनका बेटा ही बनने जा रहा है. इसके अलावा आपको बता दे कि जो दुल्हन आएगी उसका देओल परिवार में स्वागत भी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालनी ही करेगी और यही मुख्य वजह है जिसके चलते मीडिया में हर जगह इसी शादी की बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि यह शादी किसकी होने वाली है और धर्मेंद्र का कौनसा बेटा दूल्हा बनने जा रहा है.

Abhya debol

हेमा मालनी से लेकर सनी देओल तक सभी है खुश

धर्मेंद्र का बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है जिसके चलते मीडिया में हर तरफ इनकी ही बाते हो रही है. धर्मेंद्र के चर्चा में बने रहने की वजह यह है कि धर्मेंद्र का यह बेटा दूल्हा बनने जा रहा है. आपको बता दे कि धर्मेंद्र के उस बेटे का अभय देओल है जो कि धर्मेंद्र के कजिन भाई का बेटा है जिसके चलते एक तरह से वह रिश्ते में भी धर्मेंद्र का बेटा ही लगा. यही कारण है इस वजह से पूरा देओल परिवार इस शादी को लेकर काफी ज्यादा खुश है और इसी वजह से बोला जा रहा है कि हेमा मालनी अपनी होने वाली बहु का स्वागत करेगी.

Related Articles

Back to top button