मनोरंजनराष्ट्रीय

धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल की हालत हुई खराब 51 करोड़ का है कर्ज, रहना पड़ रहा है सस्ते फ्लैट में

इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया है। और लोग उनकी फिल्म को पसंद करते हैं क्योंकि इसमें बहुत सारे एक्शन सीन हैं। इन दिनों सनी पाजी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर सुर्खियों में हैं। सनी देओल बहुत अमीर और मशहूर हैं। इसके बावजूद उन पर करोड़ों का कर्ज है। लेकिन सनी देओल के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

राजनीति में कदम रखा

बता दें कि सनी देओल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने के बाद राजनीति में कदम रखा था। और अब वह पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद हैं। उनके पास नाम, दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है। इसके बावजूद उन पर करोड़ों रुपए का कर्ज है। इस बात का खुलासा खुद सनी पाजी ने किया है। सनी पाजी कई सालों से फिल्मों में काम कर रहे हैं और कमाई के मामले में उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र और सौतेली मां हेमा मालिनी को भी पीछे छोड़ दिया है।

निवल मूल्य

सनी पाजी के पास 83 करोड़ की संपत्ति है। चुनाव के दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति का ब्योरा दिया था। लोकसभा चुनाव के दौरान सनी देओल ने अपनी संपत्ति का खुलासा किया था। जिसमें उनकी पत्नी पर 53 करोड़ रुपये का कर्ज और 1 करोड़ रुपये का टैक्स बकाया दिखाया गया था। चुनावी हलफनामे में उन्होंने जानकारी दी थी कि उनके पास 1.69 करोड़ रुपये की कार और 1.5 करोड़ रुपये के आभूषण हैं. उनके पास कृषि और गैर-कृषि दोनों तरह की करोड़ों की जमीन है और मुंबई में एक फ्लैट भी है।

सनी देओल के बैंक खाते में इतने पैसे!

बता दें कि सनी देओल के बैंक अकाउंट में करीब 26 लाख कैश है, जबकि उनकी पत्नी के बैंक अकाउंट में 19 लाख और 16 लाख कैश है। ऐसे में उनके पास 60 लाख की चल और 21 लाख की अचल संपत्ति है.

कर्ज में डूबे हैं सनी देओल

इतनी दौलत के बावजूद बॉलीवुड के सनी पाजी ने बैंक से 51 करोड़ का कर्ज लिया है और उन पर करोड़ों का कर्ज है.

Related Articles

Back to top button