मनोरंजनराष्ट्रीय

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के बीच आई डायना, बिस्तर पर भी नहीं मिल पाता सुकून

प्रियंका चोपड़ा और निक भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के स्टार कपल है। प्रियंका ने अपने एक्टिंग सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी बनाई है, हॉलीवुड की फिल्मो काम करने के दौरान उनकी मुलाकात निक से हुई जो काम से एक हॉलीवुड मशहूर सिंगर है। इसी दौरान दोनों में प्यार बड़ा और 2018 में दोनों स्टार कपल शादी के बंधन में बढ़ गए। और दोनों की एक बेटी भी है। अक्सर दोनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है, प्रियंका के नए नए बयान सोशल मीडिया में बड़ी तेज़ी से वायरल होते इस बार भी कुछ आइए ही है। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा ने खुद बताया था कि उनके और निक के बीच कोई आ गया है, जिसकी वजह से वो रातभर सुकून से नहीं सो पातीं.

प्रियंका को पेट्स का शौक

प्रियंका चोपड़ा लॉस एंजिलिस में एक आलीशान घर में रहती हैं. इस घर को लॉस एंजिलिस के सबसे खूबसूरत घरों में से एक गिना जाता है. प्रियंका यहां अपने परिवार के साथ रहती हैं और इस परिवार का हिस्सा हैं उनके कई पेट्स. जी हां, एक्ट्रेस को पेट्स पालने का बहुत शौक है और उनके घर में वो पेट्स को किसी परिवार के सदस्य की तरह ही मानती हैं.

डायना ने किया परेशान

हालांकि, इन्हीं पेट्स की वजह से वो परेशान भी है. जी हां, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति को उनकी पेट डायना ने काफी परेशान किया हुआ है. यूं तो निक और प्रियंका डायना को खूब प्यार करते हैं लेकिन इस कपल को डायना की एक आदत बिल्कुल भी पसंद नहीं. प्रियंका ने एक चैट शो में खुलासा किया था कि प्रियंका और निक जब भी सोते हैं डायना उनके बीच में आ कर सो जाती है और इस बाते से उन्हें काफी परेशानी होती है.

बीच में आकर सोती है डायना

यही नहीं, शादी के बाद ‘कपिल शर्मा शो’ में जब एक्ट्रेस ने शिरकत की तो इस बात को कहा था कि जब भी वे और निक रात को सोते हैं तो डायना उनके बीच आ कर सो जाती है. हटाने पर भी वो फिर से आकर सो जाती है. गौरतलब है कि प्रियंका को निक ने ही डायना को गिफ्ट किया था.

Related Articles

Back to top button