मनोरंजन

Vivek agnihotri के ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने जमकर सुनाया विवेक को, विवेक को सोशल मीडिया पर किया जा रहा है ट्रोल

Swara Bhaskar On Vivek Agnihotri: दी कश्मीर फाइल्स गेट निर्देशक विवेक अग्निहोत्री अपने ट्वीट को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में है एक फैक्ट चैकर जर्नलिस्ट को लेकर उक्टर स्वरा भास्कर ने विवेक अग्निहोत्री पर एक तंज कसा है। ट्वीट के बाद उनका सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है।

स्वरा भास्कर नहीं विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधते हुए बताया कि विवेक अग्निहोत्री के लिए किसी का नाम लेना अब शब्दों का प्रयोग करना पब्लिक प्लेटफॉर्म पर मुसलमान छाती पर केवल इसलिए आरोप लगाना क्योंकि मुस्लिम है इस बात का एक बहुत बड़ा उदाहरण है कि सभी सार्वजनिक प्रवचन में नीच, जहरीला कट्टर और बहुसंख्यक हो गया है।

विवेक अग्निहोत्री फैक्ट चैकर जनरलिस्ट में बातों को लेकर बहस हुई थी। विवेक अग्निहोत्री दादा कश्मीर फाइल्स ने दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में एक पुरस्कार अपने नाम किया था। जिसके बाद सख्त चेकअप जनरलिस्ट जुबेर ने एक ट्वीट के जरिए तंज कसते हुए ट्वीट किया कि विवेक की फिल्में रियल और बेहद आईकॉनिक दादा साहब फाल्के अवार्ड नहीं जीता था हालांकि यह है ऐसा लगता है। आपको लेकर विवेक अग्निहोत्री काफी नाराज हो गए और उन्होंने जवाब में लिखा कि सख्त चेकिंग आज जबरदस्ती वसूली मासिया बन गए हैं पागल पागल आतंकवादी संगठन द्वारा इनको नियंत्रित किया जा रहा है।

इस पोस्ट के बाद विवेक अग्निहोत्री को किया जा रहा है काशी ट्रोल इसके बाद सुबह नहीं दादा साहब फाल्के अवार्ड को लेकर भी एक असमंजस से भरा स्क्रोल स्क्रीनशॉट लोगों के साथ शेयर किया और इस पर विवेक ने लिखा कि मुझे फैक्ट चैकर से ईर्ष्या नहीं है मुझे ईर्ष्या है जब पंक्चर रिपेयर करने वाले फैक्ट चेक कर होने का ढोंग करें। क्योंकि तुम भारत देश के दुश्मन की एक जिहादी दल्ले हो और इसके अलावा कुछ नहीं। और हर जिहादी का दिन आएगा और आपका वक्त बस आने ही वाला है विवेक की इस पोस्ट के बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button