मनोरंजन

बिना ब्रा कि ड्रेस पहन Disha Patani ने किया सब को हैरान, फोटो देख फेंस के छूटे पसीने

ब्रा बिना कि ड्रेस पहन DishPatani a ने किया सब को हैरान, फोटो देख फेंस के छूटे पसीने

बॉलीवुड की बोल्ड ऐंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिशा पटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स और हॉट फिगर के लिए ज्यादा सुर्खियो मे बनी रहती है। टाइगर श्रॉफ के यह बोल्ड गर्लफ्रेंड अक्सर अपने हॉट फोटो से सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाती रहती है। बेशक दिशा के लुक्स और हॉट फिगर काबिले तारीफ है। इस एक्ट्रेस का फिल्मी केरियस भली ही छोटा रहा है। लेकिन फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोस और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है।

Disha Patani Braless Photos Viral

दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहतीं है। वो जिम वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती रहतीं है। हाल ही में दिशा ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ बेहद हॉट फोटो शेयर करकी फिर एक बार सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। फैंस को दिशा का यह ग्लैमर अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। दिशा की इस तस्वीर के सामने आते ही नेटिजंस एक्ट्रेस के डेयरिंग अंदाज की खूब तारीफ कर रहे हैं। यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहे है।

इस फोटो मे दिशा ने ब्रालेस मेहरून रंग का ऑफ शोल्डर फिटेड गाउन पहना हुआ था। फोटो मे दिशा ने काफी सिजलिंग पोज दिए है। दिशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए शिमरी लाइट मेकअप किया और साथ ही अपने बालों को खुले रखे है. वहीं छोटे-छोटे ईयररिंग्स के साथ दिशा ने अपना लुक कंप्लीट किया है। हमेशा की ही तरह इस लुक्स में भी दिशा काफी हॉट लग रही हैं। दिशा के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्हे आखरी बार ’एक विलन रिटर्न’ में देखो गया था। दिशा जल्द ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ एक्शन फिल्म ’फाइटर’ नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button