मनोरंजन

उर्फी जावेद बन गई दिशा पाटनी ऊपर से नीचे तक जालीदार ब्रालेस ड्रेस खिंचवाई तस्वीरें, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

उर्फी जावेद बन गई दिशा पाटनी ऊपर से नीचे तक जालीदार ब्रालेस ड्रेस खिंचवाई तस्वीरें, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

बॉलीवुड की सब से फिट और हॉट एक्ट्रेस दिशा पटनी का नाम सुनते ही। लोगो के दिल की धड़कने तेज हो जाती है। अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के वजह से दिशा काफी फेमस है। दिशा का हॉट फिगर देख के अच्छे अच्छों का मुंह खुला का खुला रह जाता है। दिशा पाटनी अपने जिम वर्कआउट के वीडीयो और फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। दिशा का बॉलीवुड करियर काफी छोटा है। ओर कुछ गिनी चुनी फिल्मों में काम किया है। लेकिन दिशा के फैंस फोलोइंग के लिस्ट काफी बडी है।
दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन उनके फ़ोटो और वीडियो इंटरनेट का पारा ऊपर चढ़ता रहते है। दिशा पाटनी ने 4 मार्च 2023 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें कीं। फोटोज में देखा जा सकता है कि दिवा ने एक ब्लैक कलर का कोर्सेट टॉप पहना है, जिसके साथ उन्होंने एक ब्लैक कलर की हैट, ग्लव्ज, फिशनेट स्टॉकिंग्स और फेदर बूट्स पेयर किए हैं। दिशा ने अपने लुक को चेन वाले नेकलेस के साथ मैचिंग स्टड्स और रिंग्स से एक्सेसराइज किया है।
यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियां बटोरी हों। इससे पहले, हमने पाम जुमेराह में शानदार होटल ‘अटलांटिस द रॉयल’ के भव्य लॉन्च इवेंट में दिशा को अपने हुस्न का जादू बिखेरते हुए देखा था। इस पार्टी के लिए उन्होंने यूसेफ अल जस्मी के कलेक्शन से एक प्लंजिंग नेकलाइन के साथ एक न्यूड-टोन वाली शिमरी बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी।

Related Articles

Back to top button