मनोरंजन

आगे पीछे नीचे हर जगह से कटी ब्रालेस ड्रेस पहनकर दिशा पटनी आई सामने, मचाया बवाल

आगे पीछे नीचे हर जगह से कटी ब्रालेस ड्रेस पहनकर दिशा पटनी आई सामने, मचाया बवाल

अपने ग्लैमर लुक से लोगो के दिलो की धड़कने तेज करीने वाली दिशा पटनी अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। फिल्मों से ज्यादा उनकी फिर बोड़ी और बोल्ड लुक के चर्चे इन दिनो कुछ ज्यादा सुर्खियो में बने रहते है। दिशा जिम लवर है और अपनी फिटनेस के लिए काफी वर्कआउट भी करती है। अक्सर वो अपने जिम वर्कआउट के विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। दिशा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एक्ट्रेस में से एक है। दिशा अपनी टोन बॉडी को देखने का एक मौका नही छेड़ती। आए दिन वो अपनी बिकिनी की फोटोस शेयर करती रहती है।

दिशा पाटनी की सिजलिंग फोटो

हाल ही में एक बार फिर दिशा का बोल्ड लुक सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ा रहे है। दिशा की कुछ फोटो इन दिनो फैंस के बीच काफी तहलका मचा रहे है। जैसे के यह बात सब जानते है। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच दिशा के लेटेस्ट फोटों फैंस को काफ़ी पसंद आ रहें है। दिशा पाटनी के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इसमें वो न्यूड शेड के क्रिस्टल वर्क गाउन में हेद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। दिशा की इस ड्रेस में आगे पीछे, साइड में काफी बोल्ड कट्स लगे हुए हैं जो कि उनकी बोल्डनेस को कई गुना बढ़ा रहे हैं।

दिशा की फोटों इंटरनेट पर तहलका मचा रहीं

दिशा की शेयर की लेटेस्ट फोटों में हर किसी की नजर दिशा की टोन्ड बॉडी पर थमी जा रही हैं। दिशा पाटनी इस तस्वीर में हॉट लगने के साथ-साथ काफी ज्यादा क्यूट भी लग रही हैं। तमाम यूजर्स दिशा की इस बढ़ती बोल्डनेस का क्रेडिट दिशा के नए बॉयफ्रेंड को भी दे रहे हैं। साथ ही दिशा के दीवाने उनकी इन तस्वीरों को जूम करके देख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button