मनोरंजन

Disha Patani छोटे से कपड़ें पहनकर निकली घूमने, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Disha Patani Photos Come in Internet: एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से जड़ अपनी पर्सनल लाइफ और ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में बानी रहती है, हालही में दिशा का एक और लुक पूरे सोशल मीडिया और इंटरनेट में आग की तरह फ़ैल रहा है। दिशा के ये लुक देखकर उनके फैन उनकी तारीफ करने से पीछे नहिओ हट रहे है और जमकर तारीफों के फूल बांध रहे है। अधिक बात की जाए तो एक्ट्रेस का ये अवतार उनके फैन को खूब पसंद आ रह है। आपको बता दे की बीती रात एक्ट्रेस बाहर घूमती हुई नजर आई थी जहाँ पर उनको देख उनके लुक को कैमरे में कैद कर लिया गया है।


बता दे की एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है और उन्होंने ऑफ शोल्डर टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई है, जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही है। सभी उनकी जमकर तारफी कर रहे है, वो इस लुक में बेहद सुन्दर और हॉट लग लग रही है। उनकी इस हॉट लुक ने पूरे इंटरनेट में आग लगा कर रख दी है।




बता दे की दिशा पटानी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है वो अक्सर अपने नए नए फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती ही रहती है, सोशल मीडिया में एक्ट्रेस की काफी लम्बी और जबरदस्त फैन फोल्लोविंग है। उनकी एक झलक पाने के लिए हमेशा ही उनके सभी फैन बेताब रहते है।

Related Articles

Back to top button