मनोरंजन

Disha Patani के नहाते हुए की तस्वीर हुई Leak, देखकर नहीं हटा पाएंगे नजरे

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती के साथ-साथ शानदार बॉडी को लेकर भी खूब पसंद की जाती हैं। दिशा की फिल्मों से ज्यादा उनकी आए दिन सामने आने वाली तस्वीरें और वीडियो के खूब चर्चे होते हैं। अब एक बार फिर से दिशा पाटनी ने अपनी लेटेस्ट सिजलिंग फोटो से हर किसी को खुश कर दिया है।

ये तस्वीर की है शेयर
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिशा पानी में खड़ी नहाती दिखाई दे रही हैं। सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिशा के बाल और चेहरा भीगा हुआ है और वो निगाहें झुकाए पोज दे रही हैं। दिशा की इस तस्वीर पर तमाम सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं।

वायरल हो रही है तस्वीर
महज दो घंटे में दिशा की इस तस्वीर को साढ़े पांच लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ये आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है। कुछ नेटिजंस का कहना है कि दिशा का ऐसा अंदाज देखकर उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के दिल की धड़कने भी बढ़ जाएंगीं।

दिशा की फिल्में
दिशा की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं। खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अभिनेता जॉन अब्रहम, अर्जुन कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button