मनोरंजन

सिर्फ ब्रा पहनकर सामने आई दिशा पटनी, देखकर लोग बोले ये क्या है

सिर्फ ब्रा पहनकर सामने आई दिशा पटनी, देखकर लोग बोले ये क्या है

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सब से फिट एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी की ग्लैमर अदाओं से हर कोई वाकिफ है। दिशा फिल्मों से ज्यादा अपनी ग्लैमर लुक और फिर बोड़ी से चलते हमेशा सुर्खियों मे छाई रहती है। उनके फोटोस अक्सर सोशल मीडिया का माहोल गरम करते रहते है। वो आए दिन अपने बोल्ड फोटो शेयर करती रहतीं है। जिसे देख लोगो का मुंह खुला का खुला रह जाता है। आए दिन लोगों को दिशा के ग्लैमर लुक का दीदार सोशल मीडिया पर होता रहता है। एक बार फिर दिशा ने अपने लुक से सोशल मीडिया का तापमान गरम किया है।
दरहसल इन दिनो दिशा पाटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। इस वीडियो में दिशा पाटनी को देख उनके फैंस के दिलों पर छुरिया चल रही है। इस वीडियो में दिशा को फोन के सेल्फी कैमरे के सामने सिजलिंग पोज देते हुए नजर आ रही है। वीडियो मे देख सकते है के दिशा हर बार की तरह बेहद बोल्ड और बिंदास अंदाज में दिख रही है। उन्हों सिर्फ ब्रा पहनी हुईं है। उनका ये अंदाज़ देखकर फैन बेकाबू हो रही है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस अनके फ़ोटो और वीडियो की एक झलक पाने के किए बेताब रहते है। बता दे इन दिनों दिशा अक्षय कुमार के साथ लाइक स्टेज शो करने के लिए अमेरिका में है। जिस के वीडियो और फोटोज़ वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करती रहती है। वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो वह बहुत जल्द दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ ऐक्शन फिल्म में नज़र आ सकती है।

Related Articles

Back to top button