मनोरंजन

छोटी सी जालीदार ड्रेस पहनकर Disha Patani ने बढ़ाई लोगों की धड़कने, पहना ऊपर से निचे तक जालीदार कपडा

बॉलीवुड की हसीना दिशा पाटनी को देखने के लिए लोग हमेशा बेकरार नज़र आते हैं। दिशा जब भी किसी फिल्म में नजर आती हैं तो इन्हें चाहने वाले इनको देखने के लिए सिनेमाघरों में भागे चले जाते हैं। दिशा पाटनी ने अभी काफी कम फिल्मों में काम किया है और इस वक्त में इन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों से भी ज्यादा कर ली है। आज इनको पसंद करने वाले देश के कोने-कोने में मौजूद है। दिशा पाटनी जब भी सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर करती है, तो इन्हें देखने के बाद लोगों का दिल गार्डन-गार्डन हो जाता है। इसी बीच दिशा ने एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है।

इस फोटोशूट की तस्वीरों में दिशा पटानी को देखने का बाद लोगों का दिल मचलने लगा है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने बैंगनी कलर की शिमरी आउटफिट पहने नजर आ रही है। इस आउटफिट में एक्ट्रेस अपना क्लीवेज और टोंड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद हर किसी के दिल में इनके लिए प्यार और भी ज्यादा बढ़ गया है।

disha

फोटोस में देखा जा सकता है कि दिशा पटानी ने अपने बालों को हल्का कर्ली किया हुआ है, और सटल मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। इस दौरान दिशा ने अलग-अलग अंदाज में कई सुपर पोज़ दिये है। बता दे लेटेस्ट तस्वीरों का दिशा पटानी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां उनके 56.4 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button