मनोरंजनराष्ट्रीय

Disney+Hotstar को लगा बड़ा झटका IPL के बाद अब HBO की नही देख पाएंगे फिल्में और वेब सीरीज! सब्सक्राइबर ने मांगे अपने पैसे वापस

Disney+hotstar 31 मार्च के बाद आप OTT पर HBO के कंटेंट नहीं देख सकेंगे मतलब की Game of Thrones,House of The Dragons,Last of us जैसी सीरीज एवं फिल्में हॉटस्टार से गायब हो रही हैं फिलहाल भारत में HBO की सीरीज और फिल्में के लिए HBO को हॉटस्टार से करार हुआ था परंतु अब खत्म हो गया है.

आखिरकार डिजनी+हॉटस्टार से HBO क्यों हुए अलग

हॉटस्टार पर 2016 से ही HBO के कंटेंट दिखाए जा रहे हैं जो HBO की फिल्में यह सीरीज US में रिलीज होती थी वह इंडिया में भी हॉटस्टार के माध्यम से दिखाई जाती थी परंतु अब दोनों OTT प्लेटफॉर्म खुद को अलग अलग करने जा रहे हैं।

हॉटस्टार से HBO अलग होने का कारण यह माना जा रहा है कि डिज्नी दिसंबर 2022 में HBO ने अमेजॉन प्राइम वीडियो से डील कर ली इंडिया छोड़ें दुनिया के कई देशों में amazon Prime Videos डिल कर ली है. परंतु उसके लिए HBO अलग से Scription कराना होगा.

अब से HBO की सीरीज कहां मिलेगी देखने को

फिलहाल आपको अन्य देशों की तरह HBO के कॉन्टेंट अमेजॉन प्राइम पर अलग से सब्सक्रिप्शन लेने के बाद ही देखने को मिलेगा HBO अपना खुद का OTT लॉन्च करने जा रहा है बाकी दुनिया में HBO MAX नाम का ओटीटी प्लेटफॉर्म मौजूद है. जिसे भारत में भी लांच किया जा सकता है परंतु हर महीने इसके लिए सब्सक्रिप्शन कराना होगा. और 16 डाॅलर यानी कि 1313 का सब्सक्रिप्शन मिलेगा

Related Articles

Back to top button