मनोरंजनराष्ट्रीय

छोटे भाई की तलाक के बाद अरबाज खान ने बयां किया अपना दर्द, बताई मलाइका अरोड़ा से अलग होने की वजह

बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपनी बोल्ड एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स के लिए जानी जाती हैं। उनके बेहतरीन अंदाज से फैन्स दहशत में हैं. जहां एक तरफ उन्होंने प्रोफेशनल लाइफ में अपना नाम बनाया। वहीं उनकी निजी जिंदगी उलझनों से भरी रही। शादी के कई सालों बाद उन्होंने एक्ट्रेस के पति अरबाज खान को तलाक दे दिया। उसके बाद अपने से छोटे अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें लगातार चर्चा में रहीं। जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। इस बीच अरबाज ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते पर कोई टिप्पणी नहीं की है। लेकिन हाल ही में उन्होंने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर बड़ा बयान दिया है.

पिंकविला से बात करते हुए अरबाज ने कहा, “मेरे बेटे अरहान खान के लिए यह एक मुश्किल कदम था। मुझे लगता है कि मुश्किल समय से गुजरने के लिए मलाइका से अलग होना बहुत जरूरी है। मैं अपने बच्चे के लिए हमेशा तैयार हूं। मलाइका के पास मेरे बच्चे की कस्टडी है और मैंने अपने बच्चे की कस्टडी के लिए कभी लड़ाई नहीं लड़ी क्योंकि मेरा मानना ​​है कि केवल मां ही बच्चे की देखभाल कर सकती है। मुझे अपने बेटे की बुद्धि पर संदेह नहीं है।

इसके अलावा, जब अरबाज से पूछा गया, ‘क्या आपको अपने बेटे को इसके बारे में बताना मुश्किल लगा?’ अरबाज कहते हैं, ‘उस वक्त मेरा बेटा 12 साल का था। इस बात की उन्हें पूरी जानकारी थी। क्या उसे पता था कि क्या हो रहा था? यह उसके लिए बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं थी। ऐसा कहा जाता है कि बच्चे पहले से ही सब कुछ जानते हैं, ऐसा ही है।

मलाइका ने फिल्म ‘दबंग’ में अपने जीजा सलमान खान के साथ एक गाना गाया था। खूब हंगामा हुआ। लोगों ने मलाइका को बहुत कुछ बताया था। एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा, ‘मैंने सब कुछ मलाइका के हाथ में दे दिया। इस फिल्म के चेक वो खुद काटती थीं। अब जहां तक ​​सलमान खान के साथ आइटम गाने की बात है तो मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैंने सलमान को कहा और उन्होंने हां कर दी। अरबाज ने यह भी साझा किया कि इस बार मलाइका ने कैसे प्रतिक्रिया दी। मलाइका ने कहा था, ‘ऐसा नहीं है कि सलमान खान मुझे पहली बार देख रहे थे। उन्होंने मुझे पर्दे पर डांस करते देखा था। हालांकि यह पहली बार था जब मैं उनके साथ स्क्रीन शेयर कर रही थी।

Related Articles

Back to top button