मनोरंजन

ब्रालेस ड्रेस में Divya Agarwal ने सगाई के बाद खिचवाई तस्वीरें, हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर इंटरनेट पर मचाई तबाही

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रही हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विजेता बनी थी। जिसके बाद ये काफी सुर्खियों में रही।बीती 5 तारीख यानी 5 दिसंबर को अभिनेत्री ने अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर इन्होंने खास पार्टी रखी जिसमें इनके परिवार सहित सभी करीबी शामिल हुए। इस दौरान इनका बॉयफ्रेंड अपूर्व पडगांवकर भी पार्टी में शामिल हुआ, इस मौके पर अपूर्व ने इन्हें प्रपोज करते हुए रिंग पहना कर दी, और इसके बाद इन्होंने सगाई कर ली। दिव्या ने अचानक सगाई करके हर किसी को हैरान कर दिया। जिससे अभिनेत्री फिर सुर्खियों में आई।

इसी बीच अभिनेत्री ने एक ऐसा फोटोशूट कराया है जिसके चलते यह एक बार फिर चर्चा का विषय बन रही है। दिव्या के लेटेस्ट फोटोशूट ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस फोटोशूट में दिव्या सभी हदें पार करती नजर आ रहीं हैं। आपको बता दें कि दिव्या ने यह फोटोशूट ब्रालेस होकर करवाया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि ब्रालेस दिव्या अग्रवाल ने एक बेहद ही रिवीलिंग गोल्ड कलर का शॉर्ट क्रॉप टॉप पहना हुआ है। दिव्या की इन तस्वीरों को जिस किसी ने भी देखा है इन्हें शेयर करने पर मजबूर हो गया है।

divya agrawal

उनकी ये ड्रेस पीछे से पूरी ओपन है। वहीं उनके बाल ओपन हैं और उनका ग्लोइंग मेकअप उन्हें और भी लुक दे रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने साइड पोज दिए हैं। इन्होंने एक दो नहीं बल्कि कई पोज दिए हैं, जिन्हें बाद में इन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। बता दें दिव्या अग्रवाल की इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button