मनोरंजन

दिव्या अग्रवाल ने पार की सारी हदें, ट्रांसपेरेंट गाउन में आई सबके सामने दिए पोज देखे

टीवी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की अदाएं फैंस को हमेशा को पसंद आती है, एक्ट्रेस जब भी फैंस के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस उन्हें खूब प्यार देते हैं। दिव्या को फोटोशूट कराने का काफी शौक है। एक बार फिर एक्ट्रेस ने फोटोशूट कराया है, और इनकी सिजलिंग अदाओं ने एक बार फिर से फैंस को मदहोश कर दिया है। फैंस इन पर प्यार लुटाने के लिए बेकाबू हो रहे हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर के नेट वाले गाउन में नजर आ रही है, इस ड्रेस में ऊपर की तरफ ट्रांसपेरेंट ब्रालेट लुक डिजाइन दिया गया है, इस खूबसूरत गाउन में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है, वहीं डार्क ग्रीन कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं। फ्लोलेस बेस और ग्लॉसी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस गॉर्जियस लुक को कंप्लीट किया है।

divya

एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की यह तस्वीरें सीधे फैंस के दिलों पर वार कर रही है, और फैंस इन पर आंख बंद करके प्यार वरशा रहे है। दिव्या ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। बता दे दिव्या अग्रवाल के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोवर्स है, और इनके चाहने वाले दिनोंदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। बात करें दिव्या के करियर के बारे में तो आपको बता दे कि ये कई मुसिक वीडियोज और वेब सीरीज में नज़र आ चुकी है। अभी हाल ही में इन्हें टीवी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ में गेस्ट के तौर पर देखा गया था। वहीं कुछ समय पहले इनका गाना ‘बेचारी’ रिलीज हुआ था।

Related Articles

Back to top button