मनोरंजन

Divya Khosla Kumar के ऊपर टुटा दुखों का पहाड़, अचानक माँ का हुआ निधन

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार को लेकर एक काफी दुःख भरी खबर सामने आ रही है, बता दे की एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार की माँ का अचानक निधन हो गया है. माँ के यु अचानक निधन के बाद एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार काफी दुखी है, उन्होंने ये जानकारी सोशल मीडिया के मध्यम से अपने सभी फैन और फ्रेंड को ये जानकारी दी है. एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने सोशल मीडिया अपनी माँ की लास्ट कॉल और कुछ तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी दी है.


एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार काफी भावक नजर आई है. ये समय उनके किये बहुत ही दुःख भरा है क्यकि उनकी अपनी माँ के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग थी और कई एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने अपनी और माँ की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है.




एक्ट्रेस और डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की “मम्मा मैं आपकी ब्लेसिंग और मोरल वैल्यूज सदैव अपने पास रखूंगी। गर्व है कि आप मुझे इस धरती पर लाई। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्रेम करती हूं मम्मा। ओम शांति.” अपने पोस्ट के अंत में दिव्या ने लिखा, “अनीता खोसला की डॉटर” बता दे की इस पर तमाम बड़े एक्टर्स और एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रियां दी है और साथ फैन ने इस पर दुःख प्रकट किया है.

Related Articles

Back to top button