मनोरंजन

उर्फी जावेद से भी आगे निकली उनकी बहन डॉली जावेद, ब्रालेस होकर पहनी वनपीस कपड़ें तस्वीरें आई सामने

उर्फी जावेद अपने अतरंगी भरे ड्रेसिंग सेंस को लेकर जानी जाती हैं। उर्फी की तस्वीरें हमें सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलती रहती हैं। उर्फी कई बार ऐसे कपड़े पहनकर फोटो खिचवा लेती है कि इन्हे देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं। उर्फी जावेद के साथ अब उनकी बहन भी सारी हदे पार करने लगी है। ऊर्फी की बहन डॉली जावेद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। डॉली जावेद ने सोशल मीडिया पर रिवीलिंग कपड़े में अपनी तस्वीरें शेयर की है, उसके बाद हर जगह उनकी ही तस्वीरें छाई हुई है। इन तस्वीरों को डॉली जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डॉली ने क्रीम कलर का वनपीस पहना हुआ है। इन्होंने इस वनपीस को ब्रालेस होकर पहना है जो कि फोटो में साफ दिख आ रहा है। सेल्फी को क्लिक करते हुए डॉली इतना ज्यादा बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं कि इसे देखकर आप भी कहने को मजबूर हो जाएंगे डॉली अपनी बहन उर्फ़ी से कम नही हैं।

dolly javed 02

ये पहली बार नहीं है जब डॉली जावेद ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हो, ये आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर करते रहती है। बता दे डॉली जावेद के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोवर है, इनकी अदाओं पर मरने वाले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button