मनोरंजन

नशे में धुत होकर सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड का पकड़ लिया यह अंग, सारा की ऐसी हरकत पर भडके लोग, नशे में धुत सारा के चलने के भी नहीं थे होश

फिल्म हीरोइन सारा अली खान आए दिन किसी किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कई बार वह अपने दोस्त की पार्टी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. तो कई बार वह अपने ड्रेस और कपड़ो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार तो सारा ने हद ही कर दी. इस बार सारा अली खान इस वजह से सुर्खियों में नजर रही हैं. की उन्होंने भरपूर नशा किया हुआ हैं. और नशे में धुत नजर रही हैं. सारा के चलने के होश भी नहीं हैं. सारा का यह नशे में धुत विडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं.

sara ali khan

सारा ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छुआ

दरअसल बात यह है की नशे में धुत सारा अली खान एक वायरल विडियो में किसी रेस्टोरेंट में जाती हुई नजर रही हैं. इस विडियो में इनकी दोस्त शर्मिन भी उनके साथ नजर रही हैं. यह विडियो को देखने के बाद काफी लोग सारा पर भड़क उठे हैं. क्योंकि इस विडियो में दिखाई दे रहा हैं. की रेस्टोरेंट में एंट्री करते समय सारा सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए अपने अंदाज में आगे निकल जाती हैं.

सारा का ऐसा विडियो देखकर काफी लोग उनके पर भड़क उठे हैं. काफी लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. तथा उनके बारे में काफी कमेंट भी कर रहे है. काफी लोग का कहना है की बॉलीवुड को बायकॉट करने की यह सब वजह हैं. आए दिन यह फिल्म इंडस्ट्रीज के लोग कुछ ना कुछ गलत काम करते हैं.

इस विडियो में सारा पुरे तरीके से नशे में धुत हैं. लेकिन सारा ने किस चीज़ का नशा किया हैं. उसके बारे में कोई जानकारी नही मिली हैं. सारा नशे में इतनी धुत है की उनके चलने के भी होश नहीं हैं.

सिक्योरिटी गार्ड जैसे ही सारा को रेस्टोरेंट में आते हुए देखता हैं. वह दीवार से चिपक कर खड़ा हो जाता हैं. ताकि सारा को अंदर जाने की जगह मिल सके. लेकिन फिर भी नशे में धुत सारा सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए अपने अंदाज में आगे निकल जाती हैं.

Related Articles

Back to top button