मनोरंजनराष्ट्रीय

दुबई घूमने गए कपिल शर्मा ने लड़कियों के साथ की गंदी हरकतें, गुस्से में आकर विदेशी लड़की ने जड़ा जोरदार थप्पड़ देखे वीडियो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को कॉमेडी का किंग (Comedy King) कहा जाता है। कपिल जब भी स्टेज पर आते हैं, तो अपने शानदार अभिनय और कॉमिक टाइमिंग से हर किसी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते हैं। कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वही हाल फिलहाल कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Kapil Sharma Video Viral) हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में कपिल शर्मा को कॉमेडी करना भारी पड़ता नजर (Kapil Sharma Slap Video Viral) आ रहा है।

वायरल हुआ कपिल का ‘चाटा’ वीडियो

दरअसल यह बात सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा अपनी कॉमिक टाइमिंग में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए अक्सर एक्ट्रेस के साथ फ्लर्टिंग करते हैं, लेकिन वही एक बार विदेश में एक लड़की के साथ कपिल को फ्लर्ट करना भारी पड़ गया। खास बात यह है कि कपिल का यह वायरल हो रहा वीडियो नया नहीं, बल्कि उनका थ्रोबैक वीडियो है। इस वीडियो को खुद कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है।

दुबई में लड़की ने कपिल को जड़ा चाटा

कपिल के शेयर करने के बाद ही यह वीडियो तेजी से वायरल होना शुरू हो गया है। सामने आए इस वीडियो में कपिल एक खूबसूरत लड़की के साथ दुबई की सड़कों पर फ्लर्ट करते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन तभी इस दौरान सुमोना चक्रवर्ती आ जाती है और फिर कुछ ऐसा होता है कि लड़की कपिल को तमाचा जड़ देती है।

Related Articles

Back to top button