मनोरंजनराष्ट्रीय

किसी को घर की बनी दाल और चावल तो किसी को मांस खाने का है बेहद शौक जाने इन स्टार्स की फेवरेट डिश के बारे में

हमारे बॉलीवुड फिल्मी सितारे अपने सोंग्स के काफी चाहते हैं और फैंस अपने सितारों से जुड़ी हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं तो आज हम इन बॉलीवुड के दिग्गजों तारों की फेवरेट डिश के बारे में आप से चर्चा करेंगे. किसी स्टार को घर के बने दाल चावल पसंद है तो वही किसी सितारे को मगरमच्छ का मांस खाना बहुत पसंद है.

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन खुद को फिट और फाइन रखने के लिए हमेशा ही साधारण और हेल्दी खाना खाना पसंद करते हैं.वहीं अमिताभ की फेवरेट डिश की बात की जाए तो ब्रेकफास्ट में दूध और अंडा भुर्जी खाना पसंद है.वही डिनर में अमिताभ दाल चावल सब्जी और रोटी ही खाना पसंद करते हैं.

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान फेवरेट डिस्ट इन्हें अपनी मां के हाथों का बना हुआ चिकन सबसे ज्यादा पसंद है और यह सलमान की फेवरेट डिश है. शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान यानी कि ऐक्टर शाहरुख खान की पसंदीदा डिश की बात करें तो तंदूरी चिकन खाने में सबसे ज्यादा पसंद है.इसके बारे में खुद शारुख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था.

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानेवाले अभिनेता आमिर खान की फेवरेट डिश इन्हें मुगलई खाना बहुत पसंद है जब भी इन्हें मौका मिलता है जब वह बाहर जाकर मुझे खाना जरूर खाना पसंद करते हैं. अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन को खाने में ग्रीन करी सबसे ज्यादा पसंद है.

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर रणवीर कपूर की पसंद की डिश जानकर आप हैरान तो रह ही जाएंगे इन्हें मगरमच्छ का मांस खाना बहुत पसंद है. इसका खुलासा खुद रणवीर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. रितिक रोशन ऐक्टर रितिक रोशन की फेवरेट डिश समोसे है.समोसे खाना सबसे ज्यादा पसंद है रितिक रोशन को. समोसा देखते ही ऋतिक उस पर टूट पड़ते हैं.

शाहिद कपूर

एक्टर शाहिद कपूर की पसंद की डिश घर का बना राजमा चावल सबसे ज्यादा पसंद है. दीपिका पादुकोण एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं.दीपिका की फेवरेट डिश की बात की जाए तो दीपिका को साउथ इंडियन फूड बहुत पसंद है. इनको डोसा, उत्तपम, उपमा और इडली खाना बहुत ज्यादा पसंद करती हैं.

आलिया भट्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की फेवरेट डिश इंडियन फूड बहुत पसंद है. इसके साथ ही आलिया को रसगुल्ला और गुलाब जामुन खाना भी काफी पसंद है. आलिया भट्ट गुजराती और चाइनीस खाना भी खाना बहुत पसंद करती हैं. करीना कपूर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करीना कपूर खान का फेवरेट डिश खाने में घर का बना दाल चावल बहुत पसंद है.वह हमेशा ही घर पर दाल चावल खाना पसंद करती हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की फेवरेट डिश इन्हें चॉकलेट फज बहुत पसंद है. सोनम कपूर बॉलीवुड की एक्ट्रेस सोनम कपूर स्ट्रीट फूड लवर हैं. बात करें उनकी फेवरेट डिश की तो सोनम को आलू चाट से लेकर पाव भाजी तक सारी दिशेज़ बहुत पसंद है.

Related Articles

Back to top button