मनोरंजन

‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के Photos के साथ छेड़छाड़ कर यूजर्स ने कुछ ऐसा किया जिसे देख आपकी हँसी नई रुकेगी

‘पठान’ में दीपिका पादुकोण के Photos के साथ छेड़छाड़ कर यूजर्स ने कुछ ऐसा किया जिसे देख आपकी हँसी नई रुकेगी

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की फिल्म ’पठान’ सिनेमा घरों में आने से पहले ही बुरी तरह से विवादों में फस गई है। फिल्म को बॉयकॉट करने के माग हो रही है। इसी बिच फिल्म का पहला गाना ’बेशर्म रंग’ गाना रिलीज कर दिया गया है। यह गाना दीपिका पादुकोण और शारूख खान पर फिल्माया गया है। गाने में दीपिका का बेहद बोल्ड अंदाज़ देख लोगो का मुंह खुला का खुला रह गया। इस गाने में दीपिका ने बोल्डनेस के सारी हदें पार करदी है। यह गाना विदेश में किसे बीच पर फिल्माया गया है। इस गाने में दीपिका ने बिकिन पहना जमकर अपने टोन बॉडी का प्रदर्शन किया है।

eepika Padukone Besharam Rang Song Funny Memes Viral

लोगो बीच गाना काफी पसंद किया जा रहा है। गाने का म्यूजिक भी शानदार है। लेकीन इस गाने को लेकर विवाद छिड़ गया है। दीपिका के कपड़ो को लेकर फ़िल्म को बॉयकॉट के मांग की जा रहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री मे किंग खान से मशहूर शाहरुख खान लंबे वक्त के बाद उनकी फ़िल्म आ रही है। काफी संगठन इस फिल्म को बॉयकॉट के मांग कर रहे। विवाद के पीछे के वजह इस फ़िल्म का गाना ’बेशर्म रंग’ मे दीपिका पादुकोण के पहने हुए कपड़े है। कुछ संगठनों को इस गाने में पहनी हुई दीपिका की बिकनी का रंग भगवा कलर का लग रहा है।

इस विवाद के बिच सोशल मीडिया के कुछ यूजर्स ने पठान फिल्म के गाने ’बेशर्म रंग’ का दीपिका के बिकीन लुक्स के साथ ऐसे कलाकारी दिखाई है जिसे देख हर कोई हस हस के पागल हो रहा है। फोटो को एडिट करकी काफी फनी बना दिया है। यह एडिट किए फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है। सोशल मीडिया पर इस फोटो को देखे इस कलाकारी की काफी तारीफ कर रहे है।

Related Articles

Back to top button